शातिर युवती ने युवक का बना लिया अश्लील वीडियो फिर करने लगी ये डिमांड

सोशल मीडिया में प्राइवेट कर्मी से दोस्ती करके शातिर युवती ने अश्लील वीडियो बना लिया। वीडियो बनाने के बाद आरोपी युवती पैसे मांगकर उसे ब्लेकमेल करने लगी। आरोपी युवती की मांग पर पीड़ित ने 37 हजार रुपए दिया।

By: Ashish Gupta

Published: 09 Jul 2021, 07:09 PM IST

रायपुर. सोशल मीडिया में प्राइवेट कर्मी से दोस्ती करके शातिर युवती ने अश्लील वीडियो बना लिया। वीडियो बनाने के बाद आरोपी युवती पैसे मांगकर उसे ब्लेकमेल करने लगी। आरोपी युवती की मांग पर पीड़ित ने 37 हजार रुपए दिया। इसके बाद भी युवती पैसों के लिए दबाव बनाती रही। युवती की मनमानी से परेशान होकर पीड़ित ने आरंग पुलिस से शिकायत कर दी।

पुलिस के अनुसार आरोपी युवती के खिलाफ शिकायत आरंग निवासी पीड़ित ने किया है। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि फेसबुक के माध्यम से 24 जून को बडोदरा निवासी युवती से दोस्ती हुई थी। फेसबुक में बातचीत के दौरान युवती ने उसका वाट्सअप नंबर लिया और फिर अश्लील बात करना शुरू कर दी। 28 जून को युवती ने पीड़ित को वीडियो कॉल किया।

यह भी पढ़ें: आखिर कैसे मोबाइल बन गया बुजुर्ग के मौत का कारण, जानें पूरा मामला

वीडियो कॉल के दौरान अश्लील हरकतें की और युवक का वीडियो बना लिया। वीडियो बनाने के बाद युवती पैसे मांगने लगी। पैसे नहीं देने पर पीड़ित के दोस्तों व परिजनों को मैसेंजर के माध्यम से वीडियो भेजना शुरू कर दिया। पीड़ित ने अपनी बदनामी की डर से 37 हजार रुपए ट्रांसफर किए।

पैसे मिलने के बाद आरोपी अलग-अलग नंबरों से फोन करके और पैसे भेजने की बात कही। आरोपी युवती के कारनामे से परेशान होकर पीड़ित ने परिजनों को जानकारी दी और फिर मामले की शिकायत आरंग पुलिस को कर दी। पीड़ित की शिकायत पर आरोपी युवती के खिलाफ धारा 384 के तहत केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: नौकरी देने से किया इनकार तो युवती ने कहा- जा रही हूं मरने और लगा दी छलांग

पहला मामला नहीं
अश्लील वीडियो क्लीपिंग बनाकर लोगों को ब्लैकमेल करने का यह पहला मामला नहीं है। इससे पूर्व भी राजधानी के आजाद चौक, धरसींवा, खमतराई, थानाक्षेत्र में इस तरह की शिकायतें पुलिस को मिली है। धरसींवा पुलिस ने कुछ गिरफ्तारियां भी की है। ब्लैकमेल करने के दर्जनों मामले पेडिंग है, जिनकी जांच जारी है।

Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned