scriptमारपीट का वीडियो सौंपा आईजी को, आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की | Video of assault handed over to IG, demanded action against the accuse | Patrika News

मारपीट का वीडियो सौंपा आईजी को, आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की

locationरायपुरPublished: Sep 18, 2021 02:08:49 pm

Submitted by:

CG Desk

– पीड़ित ने आईजी ऑफिस पहुंचकर उन्हें घटना का वीडियो सौंपा और इंसाफ की मांग की है।

25_06_2021-noida_police_demo_21772158.jpg

police

रायपुर। रसूखदार भू-माफियाओं के द्वारा अधेड़ की पिटाई के मामले में बलौदाबाजार पुलिस की कार्रवाई में लापरवाही की शिकायत रायपुर रेंज के आईजी से की गई है। पीड़ित ने आईजी ऑफिस पहुंचकर उन्हें घटना का वीडियो सौंपा और इंसाफ की मांग की है।

मामला यह है कि पीड़ित अपने जर्जर मकान का निर्माण कार्य करवा रहा था। उसी दौरान छह लोगों ने निर्माण स्थल में आकर उनके साथ जमकर मारपीट की, जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। 3 सितंबर को दोपहर लगभग 1 बजे निर्माण स्थल पर ऋषि शर्मा, निक्की शर्मा उर्फ नरेन्द्र शर्मा, श्रीजन शर्मा, हिमांशु शर्मा, धनश्याम शर्मा और नौकर दाऊ आया और दिलीप अग्रवाल और उनके भ्भाई सुरेश अग्रवाल से गाली-गलाौज करते हुए जमकर मारपीट की।

पुलिस पर भी रसूख का दिखा दम
पुलिस में शिकायत के बाद भी आरोपियों ने प्रार्थी के पुत्र निश्चय अग्रवाल के साथ मारपीट की। सभी आरोपी राजनीतिक प्रभाव भी रखते है। राजनीति के प्रभाव का उपयोग करते हुए उन्होने थाने वालो को भी घटना स्थल पर जाने नहीं दिया। राजनीतिक प्रभाव से आरोपियों ने झूठी, मनगढ़ंत कहानी रचकर पीड़ित के खिलाफ झूठी रिपोर्ट भी दर्ज करा दी।

हर रोज लगता है डर
पुलिस द्वारा आरोपियों पर उचित कार्रवाई नहीं करने की शिकायत अब डीजीपी से करने की तैयारी की जा रही है। पीड़ित का कहना है आरोपियों द्वारा हर रोज डराया-धमकाया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो