scriptसर्दियों में भी पाना चाहती हैं स्टनिंग और स्टाइलिश लुक, अपनाएं ये फैशन टिप्स | Want to get stunning and stylish look even in winter, fashion tips | Patrika News
रायपुर

सर्दियों में भी पाना चाहती हैं स्टनिंग और स्टाइलिश लुक, अपनाएं ये फैशन टिप्स

Winter Fashion tips: सर्दियां शुरू हो चुकी हैं। ऐसी में जाहिर सी बात है ठण्ड से बचने के लिए गर्म कपड़ों का भी प्रयोग होने लगा है। लेकिन कई बार इन गर्म कपड़ों के बीच आपका फैशन खो जाता है। सर्दियों में आप कुछ फैशनेबल टिप्स ट्राई कर सकती हैं, जिसकी सहायता से आप अपने पूरे लुक को बहुत स्टाइलिश बना सकती हैं।

रायपुरNov 29, 2022 / 06:50 pm

CG Desk

.

file photo

Winter Fashion tips: सर्दियां शुरू हो चुकी हैं। ऐसी में जाहिर सी बात है ठण्ड से बचने के लिए गर्म कपड़ों का भी प्रयोग होने लगा है। लेकिन कई बार इन गर्म कपड़ों के बीच आपका फैशन खो जाता है। लेकिन अगर कभी हम स्टाइलिश दिखने की कोशिश करते हैं तो कभी-कभी हम ठंड की वजह से बीमारियों का शिकार हो जाते हैं। तो अगर आप भी सर्दी की कहर से बचने के साथ-साथ स्टनिंग और लुक पाना चाहती हैं तो यह खबर आपके लिए बड़े काम की है। सर्दियों में आप कुछ फैशनेबल टिप्स ट्राई कर सकती हैं, जिसकी सहायता से आप अपने पूरे लुक को बहुत स्टाइलिश बना सकती हैं।
कोट में लगाएं बेल्ट
वैसे तो कोट बहुत से लोग पहनते हैं। इस वजह से यह आम आउटफिट दिखाई देता है। लेकिन आप इसे नया लुक दे सकती हैं। ठंड के मौसम में आप अपने पुराने बोरिंग कोट को स्टाइलिश और नया लुक देने के लिए इसमें बेल्ट लगा सकती हैं। ऐसा करने से लोगों की नजरें आप पर टिक जाएंगी। इसके अलावा आप यह स्टाइल हिल स्टेशन पर घूमने जाते समय भी अपना सकती हैं। ‌
एक और जरुरी बात आउटफिट के साथ ज्यादा स्टाइलिश दिखने के लिए सही ज्वेलरी का चयन करना भी काफी आवश्यक होता है। अपने ड्रेस के मुताबिक ज्वेलरी को कैरी करें, जो आपको और लोगों से अलग बनाएगा।
इन फुटवियर का करें चुनाव
सर्दियों के मौसम में सबसे ज्यादा बूट्स का प्रयोग किया जाता है। खासकर तब जब आप पहाड़ों पर घूमने जा रहे हों। बूट्स आपके स्टाइल को एक अलग ही लुक देते हैं। इससे लोग प्रभावित भी होते हैं। आप अपनी लॉन्ग कोट या स्कर्ट के साथ हाई बूट्स, एंकल लेंथ बूट्स या थाई हाई बूट्स को अपने मुताबिक़ ट्राई कर सकती हैं।
.
अधिकतर लड़कियां ठंड के मौसम में स्कार्फ ओढ़ना बहुत ज्यादा पसंद करती हैं। मगर आप अपने स्कार्फ को और भी ज्यादा स्टाइलिश लुक दे सकती हैं। आप अपने बालों में स्कार्फ को लपेट सकती हैं। इसके अलावा सिर पर लपेटकर पीछे बांध लें। आप स्कार्फ़ को शोल्डर पर लगाकर भी आगे की ओर फोल्ड करके एक शानदार स्टाइल रीक्रिएट कर सकती हैं।
सूट पहनना पसंद है तो ये है नया लुक
अगर आपको सूट पहनना पसंद है तो आप अपने सूट के ऊपर डिजाइनर ऊनी डुपट्टा या स्टाइलिश शॉल ओढ़ सकती हैं। यह आपके लुक को एकदम अलग और एलिगेंट बनाने का काम करेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो