scriptपिस्तौल दिखाकर युवकों ने की लूट | Youths robbed in sri ganganagar | Patrika News
जयपुर

पिस्तौल दिखाकर युवकों ने की लूट

क्षेत्र के गांव नगराना में फिल्मी अंदाज में कार पर सवार होकर आए चार युवक
पिस्तौल की नोक पर एक दुकानदार को गुरुवार देर शाम लूटकर चलते बने।

जयपुरDec 11, 2015 / 11:02 am

Santosh Trivedi

क्षेत्र के गांव नगराना में फिल्मी अंदाज में कार पर सवार होकर आए चार युवक पिस्तौल की नोक पर एक दुकानदार को गुरुवार देर शाम लूटकर चलते बने। घटना का पता चलते ही पुलिस ने नाकाबंदी करवाई, जिससे टोल नाका पर वाहनों की भारी भीड़ जमा हो गई।

जानकारी के अनुसार भगवती ईंट उद्योग के पास एक परचून की दुकान के मालिक बंटी खुराना के पास गुरुवार सायं करीब सवा छह बजे कार में सवार चार युवक आए। उनमें से एक युवक नीचे उतरा और बंटी की कनपटी पर पिस्तौल लगा दिया। युवक ने दुकानदार की जेब से 7200 रुपए नकदी व कीमती मोबाइल छीन लिया। बाद में गल्ले से भी 200 रुपए निकाल लिए। जाते वक्त युवक दुकान का शटर बंद कर गए। दुकानदार के शोर मचाने पर ईंट भ_े के श्रमिकों ने उसक बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी ।

इस पर पुलिस उप अधीक्षक हनुमानगढ़ अत्तरसिंह पूनियां एवं संगरिया थाना प्रभारी मोहरसिंह पूनियां पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे । पुलिस ने लूटपाट की घटनाओं को देखते हुए तत्परता से नाकाबंदी कराई। थाना प्रभारी पूनियां ने बताया कि ये चारों युवक सिल्वर रंग की कार में हनुमानगढ़ की ओर से आए और लूटपाट करने के बाद उधर ही चले गए। आरोपित युवकों ने जींस-पेंट पहनी हुई है। पहले ये नगराना के समीप होटल पर रुके और बाद में दुकानदार के पास आधे घंटे तक रुके और चाय पी।

पुलिस का मानना है कि बंटी संभवत: उन युवकों को जानता है। फिलहाल सभी अनुमानों को ध्यान में रखते हुए पुलिस इस मार्ग पर लगे हुए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और लोगों से पूछताछ कर जानकारी जुटा रही है। उल्लेखनीय है कि इसी मार्ग पर नगराना के पास 23 नवंबर को फरीदाबाद के स्टील व्यापारी साहवा निवासी भूपेंद्र स्वामी की फोरच्यूनर गाड़ी हथियारों ने की नोक पर लूटी ली गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो