scriptपति की हत्या करने के आरोप में पत्नी गिरफ्तार | Wife arrested for murdering husband | Patrika News
रायपुर

पति की हत्या करने के आरोप में पत्नी गिरफ्तार

नवापारा-राजिम. गोबरा नवापारा के सोनकरपारा में पति को जान से मारने वाली आरोपी पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी ने खुद को बचाने के लिए पति की स्वाभाविक मौत की बात लोगों को कही थी, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसकी योजना असफल हो गई।

रायपुरDec 09, 2019 / 01:22 am

dharmendra ghidode

पति की हत्या करने के आरोप में पत्नी गिरफ्तार

पति की हत्या करने के आरोप में पत्नी गिरफ्तार

नवापारा-राजिम. गोबरा नवापारा के सोनकरपारा में पति को जान से मारने वाली आरोपी पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी ने खुद को बचाने के लिए पति की स्वाभाविक मौत की बात लोगों को कही थी, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसकी योजना असफल हो गई। आरोपिया का छोटा बच्चा लगभग 2 साल का है, इसलिए उसे भी मां के साथ भेजा गया है।
मिली जानकारी के अनुसार मृतक सन्तु उफऱ् पंडा सोनकर (34) गोबरा नवापारा के सोनकरपारा में अपनी पत्नी व 2 छोटे बच्चों के साथ रहता था। शुक्रवार सुबह उसकी पत्नी पद्मिनी (27) ने मोहल्लेवासियों को सूचना दी कि उसके पति की स्वाभाविक मौत हो गई है। इस खबर से मोहल्ले का हर कोई हैरान रह गया था। क्योंकि बीती रात 10 बजे तक लोगों ने उसे भले-चंगे हाल में देखा था।
लेकिन लोगों के पास उसकी पत्नी की बात पर अविश्वास करने का कोई कारण नहीं था। दोपहर 2 बजे सन्तु की लाश को उसके परिजन, मोहल्लवासी और सामाजिकजन नगर के मुक्तिधाम लेकर पहुंचे। यहाँ लाश को अंतिम बार स्नान करा उसे चिता पर लिटाया गया। अचानक लोगों ने मृतक के गले में खून के निशान देखे। साथ ही गले में गहरे कटने के निशान भी देखे। इससे वहां मौजूद हर कोई हैरान रह गया। मामला संदिग्ध जान पडऩे पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी।
पुलिस तत्काल मुक्तिधाम पहुंची और प्रथम दृष्टया निरीक्षण में मामला संदिग्ध देख लाश को चिता से उठाकर नगर के चीरघर भिजवाया। शनिवार शाम शार्ट पीएम रिपोर्ट में मृत्यु का कारण गला दबाया जाना पाने पर पुलिस ने जब मृतक की पत्नी पद्मिनी से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने गुनाह कबूल करते हुए बताया कि उसका पति शराब के नशे में आए दिन उससे व बच्चों के साथ मारपीट करता था। घटना रात को भी उसने मारपीट की, जिससे आक्रोशित होकर उसने नशे में सोये पति की गला दबाकर हत्या कर दी और फिर बच्चों की देखभाल का ख्याल कर इसे स्वाभाविक मौत बताने की योजना बनाई थी। पुलिस ने आरोपिया को 302 के तहत गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है ण् चूंकि आरोपिया का छोटा बच्चा लगभग 2 साल का है, इसलिए उसे भी मां के साथ भेजा गया है।

Home / Raipur / पति की हत्या करने के आरोप में पत्नी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो