scriptरात में फसल की रखवाली करने खेत में सोया था किसान, दंतैल हाथी ने पैरों तले रौंदा | Wild Elephant killed a man in Mahasamund Chhattisgarh | Patrika News
रायपुर

रात में फसल की रखवाली करने खेत में सोया था किसान, दंतैल हाथी ने पैरों तले रौंदा

मंगलवार देर रात महासमुंद जिले में एक किसान को दंतैल हाथी ने अपने पैरो तले कुचल दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

रायपुरMay 01, 2019 / 09:52 am

Akanksha Agrawal

Wild Elephant

रात में फसल की रखवाली करने खेत में सोया था किसान को दंतैल हाथी ने पैरों तले रौंदा

रायपुर. मंगलवार देर रात महासमुंद जिले में एक किसान को दंतैल हाथी ने अपने पैरो तले कुचल दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। जिससे गांव के लोगों में आक्रोश भरा हुआ है। वन विभाग का अमला मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर रहा है।
मिली जानाकारी के मुताबिक मंगलवार की रात महासमुंद जिले के परसाडीह में देर रात काशीराम यादव अपने फसल की रखवाली करने खेत में सोया हुआ था। अचानक रात में एक लोनर दंतैल हाथी ने काशीराम पर हमला कर दिया और उसे कुचल दिया। जिससे 48 साल के काशीराम की मौके पर ही मौत हो गई। मामले की जानकारी मिलते ही वन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पहले भी हो चुकी ऐसी घटना
बीते दिसम्बर में रीवाडीह निवासी सुनीता यादव जंगल में लकड़ी लेने गई थी। अचानक जंगल में दंतैल हाथी ने उस पर हमला कर दिया और उसे कुचल डाला था। जिससे सुनीता यादव की मौत हो गई थी।

जंगल से आबादी की ओर बढ़ रहे हाथी
गौरतलब है कि जंगली हाथी शहर से गांव की ओर बढ़ रहे हैं। पिछले दिनों जिले में जंगली हाथियों के दल को भ्रमण करते हुए देखा गया था। जिसके बाद वन विभाग ने आसपास की आबादी वाले गांवों को अलर्ट भी किया था।

Source By : Dinesh Yadu

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News

Home / Raipur / रात में फसल की रखवाली करने खेत में सोया था किसान, दंतैल हाथी ने पैरों तले रौंदा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो