scriptये महिला बदमाश लड़कों की तरह घर में कर रही थी ये धंधा, पुलिस ने छापामार कर किया पर्दाफाश | woman arrested with illegal wine in baloda bazar district | Patrika News
रायपुर

ये महिला बदमाश लड़कों की तरह घर में कर रही थी ये धंधा, पुलिस ने छापामार कर किया पर्दाफाश

पुलिस वालों को जब इसकी भनक लगी तो घर में दबिश देकर इस महिला की गंदी करतूतों को पर्दाफाश कर दिया

रायपुरAug 04, 2018 / 03:29 pm

चंदू निर्मलकर

CG News

ये महिला बदमाश लड़कों की तरह घर में कर रही थी ये धंधा, पुलिस ने छापामार कर किया पर्दाफाश

रायपुर/सुहेला. छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार के सुहेला में पुलिस की गिरफ्त में आई इस महिला के कामों को जानकार आपके कान खड़े हो जाएंगे। सामान्य सी दिखने वाली ये महिला बदमाश लड़कों की तरह गंदा काम कर रही थी। पुलिस वालों को जब इसकी भनक लगी तो घर में दबिश देकर इस महिला की गंदी करतूतों को पर्दाफाश कर दिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
लगातार अंजान लोगों की लगा रहता था जमावड़ा
मिली जानकारी के अनुसार चुचरुंगपुर निवासी महिला चिंता बाई सोनवानी (45) पति राधे श्याम सोनवानी के घर हमेशा सुबह से लेकर देर रात तक अंजान लोगों का जमावड़ा लगा रहता था। इससे अक्सर पड़ोस में रहने वाले लोग परेशान हो रहे थे। इलाके के एक शख्स ने पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने तफ्तीश की। जिसके बाद पता चला कि महिला के लोगों की भीड़ लगी रहती है। पतासाजी करने पुलिस की टीम ने महिला चिंता बाई के घर दबिश देकर अवैध शराब का खुलासा किया। पुलिस ने बताया कि महिला अपने घर में 37 हजार 500 रुपए की अवैध शराब छुपा कर रखी थी। मुखबिरी की सूचना के बाद इस मामले का खुलासा किया।
दबिश देकर पुलिस ने अंग्रेजी गोवा शराब की 12 पेटी और 25 पव्वा बरामद किया है। थाना प्रभारी एसआर सिंह ठाकुर ने अपने स्टाफ एसआई जेके सााहू, एएसआई मांडलेश्वर, प्रधान आरक्षक संतोष वर्मा, आरक्षक गौरीशंकर साहू, कमलेश्वर बर्मन, प्रदीप केंवट व रावन की महिला कमांडो अध्यक्ष ईश्वरी वर्मा को साथ लेकर आरोपी के घर पर दबिश दिया।
महिला रेत में छिपाकर रखें थे अंग्रेजी शराब
पुलिस ने बताया कि महिला चिंता बाई घर में अंग्रेजी गोवा शराब की 12 पेटी और लगभग पच्चीस पौवा रेत में छिपाकर रखी थी। पुलिस जब पहुंची तो महिला गोलमोल जवाब दे रही थी कड़ाई से पूछने पर अवैध शराब के धंधे के बारे में बताया। जिसके बाद पुजिल की टीम ने अवैध शराब को जब्त कर लिया। अवैध शराब का मूल्य 37 हजार 500 रुपए आंकी गई है। महिला को गिरफ्तार कर धारा 34/2 के तहत कार्यवाही की गई है।

Home / Raipur / ये महिला बदमाश लड़कों की तरह घर में कर रही थी ये धंधा, पुलिस ने छापामार कर किया पर्दाफाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो