scriptबीच सड़क पर ड्राइवर ने की एेसी हरकत, भड़क उठी महिला ने चप्पलों से पीटा, देखिए वीडियो | Woman thrashed driver by slippers in Korba, video viral | Patrika News

बीच सड़क पर ड्राइवर ने की एेसी हरकत, भड़क उठी महिला ने चप्पलों से पीटा, देखिए वीडियो

locationरायपुरPublished: Jul 27, 2019 02:49:39 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Woman thrashed: छत्तीसगढ़ एक सरेराह ड्राइवर की चप्पलों से पिटाई का वीडियो सामने आया है।

Woman thrashed video

Women thrash driver by slippers in Korba, video viral

रायपुर. Woman thrashed: छत्तीसगढ़ एक सरेराह ड्राइवर की चप्पलों से पिटाई का (Woman thrashed video) वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में महिला टैंकर पर चढ़कर ड्राइवर की चप्पलों से पिटाई करते दिखाई दे रही है।
दरअसल, यह पूरा मामला कोरबा जिले का है, जहां ड्राइवर की लापरवाहीपूर्वक गाड़ी चलाने की वजह से स्कूटी सवार महिला और उसका बेटा गिर पड़े। इससे महिला आगबबूला हो गई और उसने बीच रास्ते में ही टैंकर के ड्राइवर की चप्पलों से पिटाई कर दी। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने बीच बचाव कर सुलह कराई।

29 जुलाई तक नहीं करवाया राशन कार्ड का नवीनीकरण तो पड़ सकते हैं मुश्किल में

दरअसल, यह पूरी घटना कोरबा जिले के कोसाबाड़ी चौक की है, जहां वन विभाग कार्यालय की तरफ से एक महिला स्कूटी से कलेक्टोरेट ऑफिस जा रही थी। स्कूटी पर महिला के साथ उसका बेटा भी था। जैसे ही महिला स्कूटी से कोसाबाड़ी चौक पहुंची थी अचानक दूसरी दिशा से ऑयल टैंकर आ गया।
ऑयल टैंकर को अचानक पास आते देख महिला घबरा गई और हड़बड़ाहट में स्कूटी की ब्रेक लगा दी। इससे महिला और उसका बच्चा अनियंत्रित होकर स्कूटी से गिर पड़े। दरअसल, ऑयल टैंकर कलेक्टोरेट से निहारिका की ओर जा रहा था, लेकिन ड्राइवर ने कोसाबाड़ी चौक के पास अचानक गलत दिशा में मोड़ दिया।

Income Tax Return: अब महज 250 रुपए में दाखिल कर सकेंगे इनकम टैक्स रिटर्न, जानिए कैसे

ड्राइवर की लापरवाहीपूर्वक गाड़ी चलाने से महिला आगबबूला हो गई और वो तुरंत टैंकर पर चढ़ गई। इसके बाद महिला ने ड्राइवर को खूब खरी खोटी सुनाई और जमकर हंगामा किया। ड्राइवर ने जब विरोध किया तो महिला ने सरेआम ड्राइवर की चप्पलों से बुरी तरह पिटाई कर दी।
ड्राइवर की पिटाई देखकर सड़क से गुजर रहे राहगीर भी भौचक रह गए। इससे चौक पर अफरातफरी का माहौल बन गया। देखते ही देखते सड़क पर जाम की स्थिति हो गई। आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर महिला को समझा बुझाकर शांत कराया।

Aadhaar Card: आधार कार्ड को लेकर आई ये जरूरी खबर, तुरंत पहुंचे यहां मिल रही ये सुविधा

खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर और टैंकर को पकड़ लिया। कार्रवाई की मांग करती हुई महिला भी रामपुर चौकी पहुंच गई। ड्राइवर ने स्कूटी को हुए नुकसान की भरवाई का आश्वासन दिया। दोनों पक्षों ने आपस में समझौता कर लिया। महिला बिना शिकायत किए पुलिस चौकी से लौट गई। पुलिस ने भी कार्रवाई किए बिना छोड़ दिया।Woman thrashed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो