scriptरायपुर को हराकर महिला हैंडबॉल दुर्ग सेक्टर की टीम बनी चैंपियन | Women's Handball Durg Sector team champion | Patrika News
रायपुर

रायपुर को हराकर महिला हैंडबॉल दुर्ग सेक्टर की टीम बनी चैंपियन

दुर्ग की टीम ने रायपुर को 16-13 गोल से दी शिकस्त

रायपुरDec 16, 2019 / 01:14 am

ashutosh kumar

रायपुर को हराकर महिला हैंडबॉल दुर्ग सेक्टर की टीम बनी चैंपियन

रायपुर को हराकर महिला हैंडबॉल दुर्ग सेक्टर की टीम बनी चैंपियन

रायपुर. उच्च शिक्षा विभाग की ओर से डिग्री गल्र्स कॉलेज की मेजबानी मे कराए जा रहे दो दिवसीय टूर्नामेंट में रविवार को फाइनल मुकाबले में दुर्ग के खिलाडिय़ों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए रायपुर सेक्टर को 16-13 से करारी शिकस्त देकर खिताब अपने नाम किया। विजेता टीम दुर्ग की ओर से चित्रा ने 5, प्रिया ने 4, सोनिया ने 3 एवं इंदु ने 4 गोल मारे वहीं रायपुर से प्रीति ने 4, नेहा ने 3 एवं मानसी, योगिता, पुष्पलता बरगाह ने 2-2 गोल दागकर अपनी टीम को जीत दिलाई। वहीं रायपुर सेक्टर हेमकल्यानी को बेस्ट गोलकीपर एवं दुर्ग की चित्रा को बेस्ट प्लेयर घोषित किया गया। प्रतियोगिता के निर्णायक ऐमेश्वर, नागेश्वर, खोमन, देवी चरन पाल थे। विजेता खिलाडिय़ों को सुरजदेवी ट्रस्ट की ओर से सम्मानित किया गया। प्रतियोगिता में 8 सेक्टर की टीमों ने भाग लिया था।

अंबुजा सिटी सेंटर मॉल में नेट क्रिकेट टूर्नामेंट में उपहार पाकर खिले चेहरे

रायपुर. अंबुजा सिटी सेंटर मॉल में नेट क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में शहर के अलग-अलग सेगमेंट से 18 क्रिकेट टीमों ने हिस्सा लिया। इसमें कॉरपोरेट सेगमेंट, सोसाइटी, क्रिकेट क्लब्स एवं अन्य क्षेत्रों की टीमें भी इस क्रिकेट टूर्नामेंट का हिस्सा बनी। कार्यक्रम के व्यवस्थापक अनिल जोतसिंघानी ने बताया की इस टूर्नामेंट में पारम्परिक क्रिकेट से हटकर क्रिकेट मैंच नेट के अंदर खेला गया। जिसमें बल्लेबाज को बॉलिंग मशीन से आए गेंदों का सामना करना पड़ा और जो भी बल्लेबाज की गेंद नेट पर लगे बूल्स आई में टकराई उनको पुरस्कृत किया गया। इस दौरान कई लोगों ने इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेकर पुरस्कार जीता। प्रतिभागियों के लिए गोल्ड रिंग, एल.ई.डी. टी वी, मिक्सर गै्रंडर, ट्रॉली बैंग और भी अनेक उपहार रखे गए थे।

Home / Raipur / रायपुर को हराकर महिला हैंडबॉल दुर्ग सेक्टर की टीम बनी चैंपियन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो