scriptकार ने पहले टक्कर मारी, फिर बाइक सवार को कई मीटर तक घसीटते ले गया कार चालक, Video Viral | Young man biker hit, dragged by car in Raipur, Watch video hit and run | Patrika News
रायपुर

कार ने पहले टक्कर मारी, फिर बाइक सवार को कई मीटर तक घसीटते ले गया कार चालक, Video Viral

रायपुर में एक दिल दहला देने वाला सड़क हादसा सामने आया है। एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार दो युवकों को जोरदार टक्कर मारी। युवक को घसीटते हुए भागने की कोशिश की।

रायपुरDec 15, 2019 / 02:36 pm

Ashish Gupta

hit_and_run_1.jpg
रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक दिल दहला देने वाला सड़क हादसा सामने आया है। एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार दो युवकों को जोरदार टक्कर मारी। कार चालक ने जब देखा कि एक युवक बुरी तरह घायल हो गया है और उसकी कार के नीचे दूसरा युवक फंसा है तो वह दूसरे युवक को घसीटते हुए भागने की कोशिश की।
इस खौफनाक सड़क हादसे का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। पुलिस ने कार चालक पीयुष जैन को गिरफ्तार कर लिया। देर शाम उसे मुचलके पर छोड़ दिया गया। अब हादसे की वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस आरोपी के खिलाफ धाराएं बढ़ाने की बात कह रही है।
दरअसल, यह सड़क दुर्घटना खम्हारडीह थाना अंतर्गत अनुपम नगर के पास का है। पुलिस के मुताबिक पीयुष जैन नाम का आरोपी शुक्रवार रात 10 बजे विधानसभा की तरफ से आ रहा था। वह जैसे ही ब्रिज से नीचे उतरा सामने से आ रहे दो युवकों टक्कर मार दी।
टक्कर इतनी जोरदार थी कि एक युवक जिसका नाम विनय मांझी है वह हवा में उछलकर सड़क किनारे खड़े स्कूटर से टकरा गया और दूसरा आरोपी ललित देवांगन कार के सामने बोनट के नीचे ही फंस गया। दुर्घटना के बाद भी आरोपी कार चालक वहां रुका नहीं और घायलों को अस्पताल पहुंचाने की जगह कार में फंसे युवक को घसीटते हुए भागने लगा। दोनों घायल खम्हारडीह के रहने वाले हैं और वहां से एक पार्षद प्रत्याशी का चुनावी पोस्टर-बैनर लगाकर घर लौट रहे थे।

एक की हालत गंभीर
कार में फंसने के बाद घसीटे गए युवक ललित देवांगन की हालत खतरे से बाहर है। वहीं दूसरा युवक विनय मांझी स्कूटर से टकराने के चलते बुरी तरह घायल हो गया। उसका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है। उसकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही है।

Home / Raipur / कार ने पहले टक्कर मारी, फिर बाइक सवार को कई मीटर तक घसीटते ले गया कार चालक, Video Viral

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो