scriptघर में अकेले थे देवर – भाभी, तभी अचानक पहुंच गए घरवाले, गेट खोलते ही देखा बिस्तर में | Young man murder due to illegal relationship with Bhabhi | Patrika News
रायपुर

घर में अकेले थे देवर – भाभी, तभी अचानक पहुंच गए घरवाले, गेट खोलते ही देखा बिस्तर में

भाभी – देवर के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली एेसी ही एक खबर छत्तीसगढ़ में सामने आई है, जहां घर में भाभी को अकेली देख देवर की नीयत बिगड़ गई।

रायपुरNov 07, 2018 / 05:16 pm

Ashish Gupta

devar bhabhi news

illegal relation

रायपुर. भारतीय समाज में भाभी को मां का दर्जा दिया गया है। कहा जाता है कि भाभी और देवर का रिश्ता मां-बेटे के समान पवित्र माना गया है। परंतु समाज में कुछ लोग इस रिश्ते की मर्यादा को शर्मसार करने से भी बाज नहीं आते। भाभी – देवर के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली एेसी ही एक खबर छत्तीसगढ़ में सामने आई है, जहां घर में भाभी को अकेली देख देवर की नीयत बिगड़ गई। देवर भाभी के साथ वह पाप कर बैठा जिसकी सजा उसे अपनी जान गंवा कर चुकानी पड़ी।
दरअसल, घटना छत्तीसगढ़ के जांजगीर के हसौद इलाके की है। पुलिस के अनुसार फागूराम और उसकी पत्नी इसी इलाके में अपने पूरे परिवार के साथ रहता था। परिवार में पिता माधव साहू, मां रमला बाई, दो भाई सुशील और प्रेमलाल साहू, प्रेमलाल की पत्नी गीता साहू रहते थे।
illegal relation news
सुशील साहू का भाई प्रेल लाल साहू एवं उनके परिवार वाले रामायण सुनने गए थे। घर में फागू का छोटा भाई सुशील और उसकी पत्नी अकेली थी। भाभी को घर में अकेला देख देवर सुशील की नीयत बिगड़ गई। भाभी के कमरे में घुस कर उसके साथ गलत काम करने लगा। इसी दौरान जब परिवार वाले घर पहुंचे तब उन्होंने देखा कि सुशील अपनी भाभी के साथ गलत काम कर रहा था।
यह नजारा परिवारों वालों के होश उड़ गए। वहीं फागूराम आगबबूला हो गया और सुशील के बीच जमकर मारपीट हो गई। मारपीट के दौरान फागूराम ने लोहे के रॉड से सुशील के सिर पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इससे सुशील की मौत हो गई। यह बात किसी को पता न चले इसलिए घर वाले शव को रात भर घर में ही रखे रहे। फिर दूसरे दिन शव को ठिकाना लगाने के लिए साइकिल पर लादकर दूर ले गए और एक नाला में फेंक दिए।
devar bhabhi news
आसपास के लोगों ने जब नाला में एक युवक की सिर कुचली लाश देखी तो इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने छानबीन की तो पता चला शव सुशील साहू की है। जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने हत्या के राज का खुलासा किया। इस हत्या के केस में पुलिस ने आरोपी प्रेमलाल पिता माधव साहू, फागूलाल पिता माधव साहू, माधव पिता बुटकू साहू, गीता बाई पति प्रेमलाल साहू, रमला बाई पति माधव साहू को धारा 302, 201, 34 के तहत जुर्म दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया और न्यायिक रिमांड में भेज दिया।

अपने ही खून को पहचानने से किया इनकार
पुलिस ने बताया कि जब डबरी नाला में शव मिला तो उसे देखने लोगों की भीड़ जुट गई। लोग सुशील साहू के रूप में पहचान लिए, लेकिन उसी के परिजन शव को पहचानने से इनकार कर रहे थे। ऐसे में पुलिस शंका बलवती होती गई और परिजनों पर ही हत्या का संदेह जताते हुए शक को यकीन में बदलते हुए हत्या की गुत्थी सुलझा ली।

latest <a  href=
devar bhabhi i news” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2018/10/29/275560-suicide-2_3682328-m.jpg”>

अब मासूम भी जाएगा जेल
सुशील की भाभी का एक मासूम बच्चा भी है। इसके रहते वह अपने देवर के साथ मुंह काला कर रही थी। अब मां के करतूत का खामियाजा मासूम को भुगतना पड़ेगा। अपनी मां के साथ अब जेल की चार दिवारी में अपना बचपना बिताना पड़ेगा।

परिजन बोल रहे थे झूठ
हत्या के बाद पुलिस जब परिजनों से पुछताछ की तब उनका कहना था कि सुशील 27 अक्टूबर को रायपुर चला गया था, लेकिन जब पुलिस ने सुशील के कॉल डिटेल निकाले तब उसका लोकेशन पेंड्री ही बताया। इससे साथ जाहिर होता है कि सुशील रायपुर नहीं गया था। बल्कि उसके परिजन रायपुर जाने की बात झूठ बोल रहे थे।

Home / Raipur / घर में अकेले थे देवर – भाभी, तभी अचानक पहुंच गए घरवाले, गेट खोलते ही देखा बिस्तर में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो