scriptऑटो में लटका मिला युवक का शव, हत्या की आशंका | youth murder, Dead body found hanging in auto | Patrika News
रायपुर

ऑटो में लटका मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

– ग्रामीणों ने आशंका जाहिर की है कि युवक की हत्या कर यहां ऑटो से लटका दिया गया है। नाले के पास युवक का का शव देख इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

रायपुरJan 21, 2021 / 10:41 am

CG Desk

auto_deadbody.jpg
रायपुर । राजधानी के उरला इलाके में गुरुवार की सुबह एक युवक का शव ऑटो में फांसी के फंदे से लटका (Dead body found hanging) मिला। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस हत्या- आत्महत्या दोनों बिंदुओं पर जांच में जुट गई है। वही युवक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए रास्ता जाम कर दिया है।
यह पूरा मामला रायपुर के उरला थाना अंतर्गत सोंडोंगरी नाले के पास का है। ग्रामीणों ने आशंका जाहिर की है कि युवक की हत्या कर यहां ऑटो से लटका (Dead body found hanging in auto) दिया गया है। नाले के पास युवक का का शव देख इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। सुबह कुछ लोग इस ओर आए तो उन्होंने शव देखा और गांव में आकर जानकारी दी। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। फिलहाल पुलिस युवक की पहचान करने में जुटी हुई है।

लगातार छत्तीसगढ़ में बढ़ रहा अपराध
प्रदेश में लगातार अपराध बढ़ते जा रहे है। राजधानी में खासकर हर दिन नए मामले सामने आ रहे है। से पहले डीजीपी भी अपराध (Crime in raipur) रोकने के निर्देश दे चुके है। यह सब देखकर यही लगता है कि बढ़ रहे अपराध को रोकने और अपराधियों पर सख्त कार्रवाई के लिए पुलिस के पास कोई एक्शन प्लान नहीं है। अक्सर बैठकों में डीजीपी डीएम अवस्थी इसे लेकर निर्देश देते आए हैं। उनका कहना है कि अपराधियों पर सख्त कार्रवाई करने के लिए एक्शन प्लान बनाकर कार्य करें, ताकि आम लोगों को पुलिसिंग होती हुई दिखाई दे। वाहन जांच के दौरान गुंडे-बदमाश प्रवृत्ति के लोगों पर नजर रखकर कार्रवाई करें।

Home / Raipur / ऑटो में लटका मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो