scriptरायपुर: साइंस कॉलेज मैदान में जाकिर की प्रस्तुति आज, कल फोक फ्यूजन बैंड पेश करेंगे घनश्याम | Zakir's presentation today, Ghanshyam will present tomorrow | Patrika News
रायपुर

रायपुर: साइंस कॉलेज मैदान में जाकिर की प्रस्तुति आज, कल फोक फ्यूजन बैंड पेश करेंगे घनश्याम

संस्कृति विभाग द्वारा 5 एवं 6 फरवरी को शाम में रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित होंगे

रायपुरFeb 05, 2022 / 01:12 am

Devendra sahu

रायपुर: साइंस कॉलेज मैदान में जाकिर की प्रस्तुति आज, कल फोक फ्यूजन बैंड पेश करेंगे घनश्याम

प्रदर्शनी में बस्तर के वनोपज उत्पाद भी देखने को मिले

रायपुर. साइंस कॉलेज मैदान में चल रही विकास प्रदर्शनी की अवधि को बढ़ाकर 6 फरवरी तक कर दी गई है। संस्कृति विभाग द्वारा 5 एवं 6 फरवरी को शाम में रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित होंगे। दोनों दिन सांस्कृतिक कार्यक्रम संध्या 6.30 बजे से शुरू होगी और रात 9.30 बजे तक चलेगी। संस्कृति विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार 5 फरवरी को संध्या 6.30 बजे से जाकिर हुसैन कोरबा द्वारा आरकेस्ट्रा की प्रस्तुति दी जाएगी। इसके बाद रात्रि 8 बजे से राजेश साहू राजनांदगांव के निर्देशन में लोक प्रयाग लोकमंच द्वारा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए जाएंगे। इसी तरह 6 फरवरी को घनश्याम महानंद रायपुर के निर्देशन में फोक फ्यूजन बैंड की प्रस्तुति के बाद किशोर साहू के निर्देशन में कारी बदरिया लोकमंच गुरुर द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति दी जाएंगी।

प्रदर्शनी में महुआ के लड्डू ने खींचा ध्यान
प्रदर्शनी में बस्तर के वनोपज उत्पाद भी देखने को मिले। एक स्टाल में महुआ और उसके प्रोडक्ट एग्जीबिट किए गए हैं। महुआ के लड्डू सबका ध्यान खींच रहे थे। यहां एक जाली लगाकर डेमो बताया गया जिसमें महुआ के झडऩे से लेकर प्रोडक्शन की प्रक्रिया बताई गई।

गीत और नृत्य से वाहवाही लूटी
अग्रसेन महाविद्यालय में ऑनलाइन चल रहे वार्षिकोत्सव—उमंग 2022 के तहत वाणिज्य और प्रबंध विभाग के विद्यार्थियों ने गीत और नृत्य से वाहवाही लूटी। मोना चंदवानी ने मोहे रंग दो लाल और श्रुति ने घर मोहे परदेसिया… गीत से समां बाँधा। वहीं सुरभि अग्रवाल और शिवानी पोपटानी ने रिमिक्स डांस पेश किया। सौरभ ने शायरी पेश करते हुए तालियाँ बटोरीं। इसी तरह राकेश सिंह के गिटार वादन को भी दर्शक विद्यार्थियों ने काफी पसंद किया।

Home / Raipur / रायपुर: साइंस कॉलेज मैदान में जाकिर की प्रस्तुति आज, कल फोक फ्यूजन बैंड पेश करेंगे घनश्याम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो