scriptआरोपी की जेल में तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में मौत | Accused's health deteriorated in jail, died in hospital | Patrika News
रायसेन

आरोपी की जेल में तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में मौत

परिजनों का आरोप- आबकारी अमला और ठेकेदार ने की पिटाई

रायसेनNov 26, 2022 / 05:16 pm

chandan singh rajput

परिजनों का आरोप- आबकारी अमला और ठेकेदार ने की पिटाई

आरोपी की जेल में तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में मौत

रायसेन. अवैध शराब बेचने के आरोप में गुरुवार को जिला जेल में निरुद्ध किए गए कैदी की रात में तबीयत बिगडऩे के बाद मौत हो गई। शुक्रवार सुबह तीन डॉक्टरों की टीम ने राहुल के शव का पीएम किया। साथ ही न्यायाघीश ने मरचुरी पहुंचकर मृतक के परिजनों के बयान दर्ज किए। जानकारी के अनुसार आबकारी अमले ने गुरुवार को बाड़ी थाना क्षेत्र के ग्राम अमरावद से राहुल पुत्र रमेश ठाकुर को अवैध शराब बेचने के आरोप में पकड़ा था। जिसे न्यायालय से जिला जेल भेजा गया था। जेल पहुंचने के कुछ देर बाद ही राहुल की तबीयत बिगड़ी तो उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया, जहां तबीयत ठीक होने पर वापस जेल भेज दिया। रात एक बजे फिर राहुल की तबीयत बिगड़ी, जिससे उसे फिर से अस्पताल भेजा गया, लेकिन रात लगभग तीन बजे अस्पताल में उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर मृतक के परिजन अमरावद से रायसेन पहुंचे।

जिन्होंने शराब ठेकेदार और आबकारी पुलिस पर राहुल को मारने के आरोप लगाए। मामले की गंभीरता को देखते हुए राहुल के शव का तीन डॉक्टरों की टीम से पीएम कराया गया। न्यायाधीश वर्षा भाटी ने मरचुरी पहुंचकर मृतक की पत्नी, मां, पिता सहित अन्य परिजनों के बयान लिए। हालांकि परिजन बयान देने से मना कर रहे थे, जिन्हें पुलिस ने समझाकर बयान देने के लिए राजी किया। मृतक की एक लगभग दो साल की बेटी है, जबकि उसकी पत्नी गर्भवती है।

राहुल को गुरुवार शाम जेल लाया गया था। रात आठ बजे वह बाथरूम में गिर गया था। उसे जिला अस्पताल भेजा, जहां इलाज के बाद वापस लाया गया। रात एक बजे फिर उसकी तबीयत बिगड़ी तो अस्पताल भेजा। जहां तीन बजे उसकी मौत हो गई।
-आरके चौरे, अधीक्षक जिला जेल रायसेन
राहुल के शव का पीएम कराया गया है। न्यायाधीश मामले की जांच कर रही हैं। पीएम रिपोर्ट और जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
-जगदीश सिंह सिद्धु, टीआई कोतवाली।

Home / Raisen / आरोपी की जेल में तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो