script‘भाजपा अध्यक्ष नंदकुमार और रामपाल के पुत्र हत्याओं के मामले में दोषी’ | BJP president Nandkumar and Rampal's son guilty in the murder case | Patrika News
रायसेन

‘भाजपा अध्यक्ष नंदकुमार और रामपाल के पुत्र हत्याओं के मामले में दोषी’

रायसेन पहुंचे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव ने बोला हमला, बोले— मुख्यमंत्री जबाव दो आखिर लेंगे मंत्रीजी का इस्तीफा।

रायसेनMar 20, 2018 / 05:32 pm

आसिफ सिद्दीकी

bjp-president-nandkumar-and-rampal-s-son-guilty-in-the-murder-case

रायसेन। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष नंद कुमार सिंह चौहान और पीडब्ल्यूडी मंत्री रामपाल सिंह राजपूत के पुत्र हत्याओं के मामले में दोषी हैं, लेकिन फिर भी इनके खिलाफ शिव सरकार बजाय कानूनी कार्रवाई कराने वह अपराधियों को बचाने में जुटी है। ऐसी प्रदेश मेंं कई हत्याओं, जानलेवा हमले हैं उन्हें जल्द उजागर होना चाहिए। प्रदेशभर में महिलाओं की अस्मत खतरे में हैं। ऐसे में मप्र व केंद्र की मोदी सरकार का बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का दावा खोखला साबित हो रहा है। यह आरोप प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव ने रायसेन दौरे के बाद लगाए।

मामले को दबा रही सरकार
आखिर कहां गया आपका सामाजिक समरसता का भाव। प्रदेश में आएदिन मासूम बच्चियों से लेकर महिलाओं के साथ अन्याय,अत्याचार की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति चरमरा गई है। मुख्यमंत्री शिवराजि सिंह चौहान खुद मीडियाकर्मियों से मामले की जांच कराने के बाद दोषियों पर आपराधिक प्रकरण दर्ज कराने का महज कोरा आश्वासन दे कर मामले को दबाने की कोशिश कर रहे हैं। इस मामले में पांच सदस्यीयउच्च स्तरीय जांच के लिए जांच कमेटी बनाकर दोबारा से मामले की बारीकी से जांच पड़ताल कराएं।

प्रीेति को इंसाफ मिले
रायसेन जिले के लक्ष्मी चौक उदयपुरा में चंदन सिंह रघुवंशी परिवार ने अपनी जवान बेटी को खो दिया है उस पीडि़त रघुवंशी परिवार को इंसाफ मिले और अपराधियों को सजा मिलनी चाहिए। यह बात कांग्रेस कमेटी के प्रदेशाध्यक्ष अरूण यादव ने मंगलवार को दोपहर करीब तीन बजे दरगाह शरीफ मजार के समीप मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए कही । इस मौके पर नेताप्रतिपक्ष व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय सिंह राहुल भैया, जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मुमताज खान, पूर्व विधायक डॉ.प्रभुराम चौधरी, शेरसिंह यादव दाऊ साहब आलमपुर, जिला महामंत्री नारायण सिंह ठाकुर विशेष रूप से उपस्थित हुए।

मंत्री पर दर्ज हो एफआईआर
कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष यादव बोले कि मप्र के मुखिया शिवराज सिंह चौहान और पीडब्ल्यूडी मंत्री रामपाल सिंह उदयपुरा के प्रीति सुसाइड केस में हम जल्द एक्शन लेंगे? उच्च स्तरीय जांच के बाद असली आरोपियों पर आपराधिक केस दर्ज कराया जाएगा। आखिर यह जुमला आपका कब तक यूं ही चलता रहेगा। अगर इस सारे घटनाक्रम के बाद भी मप्र सरकार के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान में जरा सी भी नैतिकता है तो तत्काल प्रभाव से कैबिनेट मंत्री रामपाल सिंह राजपूत को बर्खास्त करें। इस प्रीति हत्याकाण्ड में दोषियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 के तहत आपराधिक केस दर्ज कराया जाए।

सारा प्रदेश दुखी है
हम मानवीयता के आधार पर मंगलवार को उदयपुरा पहुंचकर चंदन सिंह,राम सिंह रघुवंशी दुखी परिवार के घर पहुंचकर शोक संवेदनाएं प्रकट करने पहुंचे हैं। दुख की इस घड़ी में कांग्रेस इस रघुवंशी परिवार के साथ खड़ी है।इस दुखी परिवार को इंसाफ मिले यही हम चाहते हैं।कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष यादव ने मीडियाकर्मियों के सवाल का जबाव देते हुए कहा कि यदि मप्र सरकार ने इस मामले को दबाने क ी कोशिश की तो हम सभी कांग्रेसजन सड़कों पर उतरकर उग्र आन्दोलन करेंगे।

पीर फतेह उल्लाह साहेब की मजार पर चढ़ाई चादर
इससे पूर्व कांग्रेस कमेटी के प्रदेशाध्यक्ष अरूण यादव, नेताप्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल भैया ने दरगाह शरीफ पहुंचकर शहंशाहे मालवा बाबा पीर फतेह उल्लाह साहब की पवित्र मजार पर मत्था टेक कर चादर चढ़ाई। प्रदेश में हमेशा अमन चैन व खुशहाली कायम रहने की कामना की। इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता मिर्जा मर्सरत बेग, आरिफ खान कनोरा, पार्षद सलमा सिद्दीकी, युकांध्यक्ष संदीप मालवीय, गुड्डा बघेल, हसीब हिन्दुस्तानी, हकीम उद्दीन मंसूरी, कृष्णा यादव, गोविंद महाराज, मो. यामीन खान, इमरान खान, गुड्डू राइन, शिव नारायण गौर, रोहित पटेल, जगदीश अहिरवार आदि उपस्थित हुए। बाद में कांग्रेसियों के वाहनों का काफिला गैरतगंज के लिए रवाना हो गया।

Home / Raisen / ‘भाजपा अध्यक्ष नंदकुमार और रामपाल के पुत्र हत्याओं के मामले में दोषी’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो