किसान को धक्का देकर लूटे पौने तीन लाख रुपए

बरेली में लूट की लगातार घटनाएं, दो दिन पहले भी हुई थी लूट।

By: brajesh tiwari

Updated: 15 May 2018, 11:45 AM IST

रायसेन। बरेली में हर दूसरे-तीसरे दिन लूट की घटनाएं हो रही हैं। पुलिस पूरी तरह विफल हो रही है। सोमवार को शाम एक बार फिर बाइक सवार लुटेरों ने एक किसान को लूट का शिकार बनाकर पुलिस की मुस्तैदी को चुनौती दी है।


जानकारी के अनुसार किसान भगवान दास प्रजापति अपने छोटे भाई रमेश के साथ बरेली बैंक से गेहंू का भुगतान निकालकर बाइक से अपने गांव जोहर बारह जा रहा था। जैसे ही वह पिपरिया रोड पर शिवानंद गार्डन के पास पहुंचे, बाइक से पीछा कर रहे लुटेरों ने किसानों को पीछे से धक्का मारकर गिरा दिया।

किसान कुछ समझ पाते उससे पहले लुटेरे रुपयों से भरा बैग झपटकर बाइक से रफू चक्कर हो गए। माजरा देखकर जमा हुए लोगों को किसानों ने बताया कि वह बैंक से दो लाख 70 हजार रुपए निकालकर लाए थे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी एसएस मुकाती, किसानों को साथ लेकर लुटेरों की तलाश में निकल पड़े।

बढ़ी लूट की घटनाएं
पिछले चार माह से लगातार लूट की घटनाएं हो रही हैं। दिन दहाड़े भीड़ भाड़ वाले समय में बदमाश बेखोफ लूट की घटनाओं को अंजाम देकर रफू चक्कर हो जाते हैं। गत दिनों एटीएम से दो बार लूट हुईं। शानिवार 12 मई को सोना चांदी से भरा बैग लूट लिया गया।

इससे पहले पंजाब नेशनल बैंक से रुपए निकाल कर बाहर आए किसानों से लुटेरों ने अपने आप को पुलिस का बताकर रुपये झटक लिए थे। उसका आज तक पता नहीं चल पाया। 21 नवंबर 2017 को हॉट के दिन एक गुड़ व्यापारी का बीच बाजार से रुपयों से भरा बैग बदमाश लेकर रफू चक्कर हो गए थे। पुलिस सीसीटीवी खंगालती रही, लेकिन अपराधी पुलिस की पकड़ में नहीं आ सके।

इधर, शादी में हुआ हर्ष फायर युवक गंभीर घायल
वहीं दूसरी ओर एक अन्य घटना में अशोकनगर के 24 वर्षीय युवक कुलदीप सिंह दांगी के गुप्तांग में लगे छर्रे गंभीर अवस्था में भोपाल के पालीवाल हॉस्पिटल में भर्ती।

मुंगावली तहसील के ग्राम मल्हारगढ़ में मानस भवन में शादी समारोह चल रहा था तभी राजेंद्र सिंह दांगी द्वारा हर्ष फायर किया गया हर्ष फायर के दौरान पास में खड़े कुलदीप दांगी के गुप्तांग में छर्रे लग गए गंभीर रूप से घायल होने पर उसे भोपाल रेफर किया गया

Show More
brajesh tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned