scriptरात से छिपा बैठा था सनकी आशिक, प्रेमिका को देखते ही मारी गोली, फिर खुद की आत्महत्या | Mad Lover shot his Girlfriend first than killed himself | Patrika News
रायसेन

रात से छिपा बैठा था सनकी आशिक, प्रेमिका को देखते ही मारी गोली, फिर खुद की आत्महत्या

प्रेमिका के परिवार ने रिश्ते को नामंजूर किया तो सनकी आशिक ने दे डाला सनसनीखेज वारदात को अंजाम..

रायसेनJan 14, 2021 / 06:54 pm

Shailendra Sharma

murder.png

रायसेन. लड़की के पिता की तरफ से रिश्ता नामंजूर किए जाने के 2 साल बाद एक सनकी आशिक ने ऐसी सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया कि पूरा गांव दहल उठा। घटना रायसेन जिले के ताजपुरसूर गांव का है। जहां घर में छिपे बैठे आशिक ने पहले प्रेमिका को गोली मारी और फिर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

 

रात से घर में छिपा बैठा था सनकी आशिक
रायसेन जिले के सांची थाना क्षेत्र के ताजपुरसूर गांव में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक सनकी आशिक ने खूनी खेला । आरोपी युवक का नाम बबलू यादव था जो विदिशा जिले के शमशाबाद का रहने वाला था। बताया जा रहा है कि आरोपी बबलू घर के भूसे के कमरे में छिपा हुआ था और सुबह जैसे ही उसने प्रेमिका को देखा तो पहले उसे गोली मारी और फिर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। परिजन के मुताबिक दो साल पहले बबलू ने युवती से शादी का प्रस्ताव रखा था लेकिन लड़की की तबीयत ठीक न रहने के कारण पिता ने शादी करने से इंकार कर दिया था और उसके बाद से ही बबलू बदला लेने की फिराक में था।

 

दो साल बाद लिया बदला
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची । एसपी मोनिका शुक्ला और एसडीओपी अदिति भावसार भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटनास्थल से एक 12 बोर का कट्टा भी बरामद हुआ है। लड़की की मां ने पुलिस को बताया है कि सुबह के वक्त जब वो चाय पी रहे थे तभी भूसे के ढेर में छिपे बैठा लड़का अचानक कमरे से निकलकर आया और बेटी को गोली मार दी। चीख पुकार सुनकर लोग जमा हो गए तो आरोपी युवक ने खुद को भी गोली मार ली।

 

देखें वीडियो- बैंक ऑफ बड़ौदा के दफ्तर में हंगामा

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yofab
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो