रात से छिपा बैठा था सनकी आशिक, प्रेमिका को देखते ही मारी गोली, फिर खुद की आत्महत्या

प्रेमिका के परिवार ने रिश्ते को नामंजूर किया तो सनकी आशिक ने दे डाला सनसनीखेज वारदात को अंजाम..

By: Shailendra Sharma

Published: 14 Jan 2021, 06:54 PM IST

रायसेन. लड़की के पिता की तरफ से रिश्ता नामंजूर किए जाने के 2 साल बाद एक सनकी आशिक ने ऐसी सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया कि पूरा गांव दहल उठा। घटना रायसेन जिले के ताजपुरसूर गांव का है। जहां घर में छिपे बैठे आशिक ने पहले प्रेमिका को गोली मारी और फिर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

 

रात से घर में छिपा बैठा था सनकी आशिक
रायसेन जिले के सांची थाना क्षेत्र के ताजपुरसूर गांव में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक सनकी आशिक ने खूनी खेला । आरोपी युवक का नाम बबलू यादव था जो विदिशा जिले के शमशाबाद का रहने वाला था। बताया जा रहा है कि आरोपी बबलू घर के भूसे के कमरे में छिपा हुआ था और सुबह जैसे ही उसने प्रेमिका को देखा तो पहले उसे गोली मारी और फिर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। परिजन के मुताबिक दो साल पहले बबलू ने युवती से शादी का प्रस्ताव रखा था लेकिन लड़की की तबीयत ठीक न रहने के कारण पिता ने शादी करने से इंकार कर दिया था और उसके बाद से ही बबलू बदला लेने की फिराक में था।

 

दो साल बाद लिया बदला
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची । एसपी मोनिका शुक्ला और एसडीओपी अदिति भावसार भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटनास्थल से एक 12 बोर का कट्टा भी बरामद हुआ है। लड़की की मां ने पुलिस को बताया है कि सुबह के वक्त जब वो चाय पी रहे थे तभी भूसे के ढेर में छिपे बैठा लड़का अचानक कमरे से निकलकर आया और बेटी को गोली मार दी। चीख पुकार सुनकर लोग जमा हो गए तो आरोपी युवक ने खुद को भी गोली मार ली।

 

देखें वीडियो- बैंक ऑफ बड़ौदा के दफ्तर में हंगामा

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned