मजदूरों से भरा मैजिक पलटा, घायलों का किया गया उपचार

महाराष्ट्र के औरंगाबाद से आ रहे थे मजदूर

By: Amit Mishra

Published: 05 May 2020, 04:07 PM IST

रायसेन। महाराष्ट्र के औरंगाबाद से आ रहे मजदूर सड़क हादसे में घायल हो गए। घायल मजदूरों को बेगमगंज सिविल अस्पताल लाया गया जहां सभी का उपचार किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि सभी मजदूर टाटा मैजिक से आ रहे है। टाटा मैजिक में कुल 30 मजदूर थे। जैसे ही रायसेन जिले के माला पेट्रोल पंप पहुंचे वैसे ही अचानक मैजिक पलट गई। मैजिक पलटने से लगभग 20 मजदूर घायल हो गए। सभी घायलों को बेगमगंज सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां सभी का इलाज किया जा रहा है।



मजदूरों से भरा मैजिक पलटा

पुलिस कर रही मामले की जांच
हादसे के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और लोगों की मदद से घायलो को बेगमगंज सिविल अस्पताल ले जाया गया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जाएगी। हालाकि अभी तक ये पता नहीं चल सका है कि ये मजदूर कहां के रहने वाले है और कहा जा रहे है। बताया जा रहा है कि हादसे में कोई जनहानि नहीें है। सभी घायलों का उपचार किया जा रहा है।

 घायलों का किया गया उपचार

तीन युवक नदी में डूब गए
उधर जिले की उदयपुरा तहसील के थाना देवरी के तहत शोकलपुर नर्मदा तट पर नहाने गए तीन युवक नदी में डूब गए। हादसा सुबह लगभग 10 बजे का बताया जा रहा है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस, प्रशासन के साथ बड़ी संख्या में ग्रामीण नमदा तट पर पहुंच गए थे। युवकों की तलाश शुरू की। कुछ देर बाद दो युवकों के शव बाहर निकाले गए, जबकि एक युवक की तलाश अभी जारी है।

Show More
Amit Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned