scriptपत्नी का गला पकड़कर पिलाया जहर | patnee ka gala pakad kar pilaaya jahar | Patrika News
रायसेन

पत्नी का गला पकड़कर पिलाया जहर

-दो बचों को भी जहर देकर स्वयं भी पी लिया-छोटे 11 साल के बेटे अंश को टॉफी में मिलाकर दिया जहर, अंश खतरे से बाहर-बड़े बेटे को सल्फास की गोली खिलाई, हालात नाजूक-पत्नी ने होटल में ही दम तोड़ा-पति ने भोपाल जाते समय रास्ते में दम तोड़ा-दोनों लड़कों का इलाज हमीदिया अस्पताल में चल रहा है-छिंदवाड़ा के रहने वाली थी दंपत्ति-18 सितंबर से औबेदुल्लागंज के जेपी पैलेस होटल में रूके हुए थे-कई बार जेल जा चुका है मृतक सुनील

रायसेनOct 28, 2018 / 05:43 pm

brajesh tiwari

patrika news

पत्नी का गला पकड़कर पिलाया जहर

औबेदुल्लागंज। शनिवार शाम नौ से दस बजे के बीच जिस समय महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र की कामना कर रही थी उसी समय एक पति ने अपनी पत्नी को जबरदस्ती जहर पिला दिया। साथ ही अपने दोनों नाबलिक बेटों को भी जहर देने के बाद स्वयं भी जहर पी लिया। पति-पत्नी दोनों की मौत गई है। दोनों बेटों का इलाज हमीदिया अस्पताल में चल रहा है। छिंदवाड़ा से दस किलोमीटर दूर ग्राम भानादही, थाना कुडीपूरा निवासी सुनील इंदौरकर (45), पत्नि प्रतिमा (40), बड़ा बेटा अंशुल (17) और छोटा बेटा अंश (11) 18 सितंबर को रजिस्ट्रार आफिस के सामने स्थित जेपी पैलेस होटल में आकर रूके थे। सुनील इंदौरकर ने होटल संचालक को बताया था कि वह एक शासकीय अधिकारी है। शनिवार रात दस बजे के दरमियान अंशुल दौड़ता हुआ होटल में नीचे आया और होटल के कर्मचारियों को बताया कि पापा ने जहर खा लिया है। इसके बाद होटल के कर्मचारियों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस चारों को अस्पताल लेकर आई। यहां प्रतिमा को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पति सुनील होश में था उसने पुलिस को बताया कि उसने ही पत्नी, बचों को जहर दिया है। डॉक्टरों ने तीनों को भोपाल रेफर किया। हमीदिया में सुनील की भी मृत्यु हो गई। बड़े बेटे अंशुल को पिता सुनील ने बॉटल से सीधे जहर दिया, इसलिए अंशुल की हालत नाजुक है। अंश को टॉफी में मिलाकर जहर दिया था इसलिए अंश की हालत खतरे से बाहर है। अंश ने अस्पताल में पुलिस को बताया कि पापा और दादाजी के बीच झंगड़ा होता था, इसलिए हम यहां आ गए थे। पापा ने ही सभी को जहर दिया है। अंशुल कक्षा 9 और अंश कक्षा 4 में पढ़ते थे। लेकिन औबेदुल्लागंज आने की वजह से स्कूल नहीं जा पा रहे थे। सुनील के पिता लक्ष्मण इंदौरकर गांव भानादही में खेती करते हैं।

सुनील डेढ़ लाख रु लेकर आया था घर से
छि़दवाड़ा से आए सुनील के रिस्तेदारों ने बताया कि जुलाई में सुनील की मां की मृत्यु हो गई थी। इसके बाद सुनील ने पिता के एटीएम से करीब एक लाख 40 हजार रु निकाले और घर से पत्नी व बचों को लेकर फरार हो गए थे। औबेदुल्लागंज आने के पहले यह नागपुर व बैतूल में रहे। 18 सितंबर को यह औबेदुल्लागंज जेपी पैलेस पहुंचे थे। इन्होंने यहां दस हजार पांच सौ रु जमा किए और करीब 44 हजार रु का कमरे का बिल बकाया हो चुका था। पुलिस को तलाशी में केवल 43 रु कमरे से मिले हैं। पुलिस का अनुमान है कि पैसे खत्म होने की वजह से सुनील ने सभी को जहर दिया होगा।

जेल भी जा चुका है सुनील
सुनील कई बार 420 के केस में जेल भी जा चुका है। बताया जाता है कि सुनील फर्जी अधिकारी बनकर लोगों से पैसे ले लेता था। सुनील काफी हाईप्रोफाइल जीवन जी रहा था। होटल से बचें व पत्नी बाहर नहीं आते थे और सुनील के शाम के समय कुछ देर के लिए होटल से बाहर निकलता था।

Home / Raisen / पत्नी का गला पकड़कर पिलाया जहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो