scriptशांति से ईद मनाने पर चर्चा | Peacefully discussing the Eid | Patrika News
रायसेन

शांति से ईद मनाने पर चर्चा

बैठक में हिंदू-मुस्लिम समुदाय के लोग उपस्थित थे।

रायसेनJun 02, 2019 / 11:48 pm

chandan singh rajput

patrika news

UdaPura The meeting of the peace committee was organized in the presence of the Chief Minister in the presence of Santosh Singh Chauhan, Naib tehsildar Lalit Narayan Tripathi, in-charge CMO Asratha in Thana Udapura on Sunday before Eid. People from the Hindu-Muslim community were present in this meeting. Many issues have been discussed with the upcoming Eid to celebrate various festivals in a peaceful manner.

उदयपुरा. ईद से पूर्व रविवार को थाना उदयपुरा में थाना प्रभारी संतोष सिंह चौहान, नायब तहसीलदार ललित नारायण त्रिपाठी, प्रभारी सीएमओ अशराठे की उपस्थिति में शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में हिंदू-मुस्लिम समुदाय के लोग उपस्थित थे। आगामी ईद के साथ विभिन्न त्योहारों को शांतिपूर्ण तरीके से मनाने के लिए कई मुद्दों पर चर्चा हुई। थाना प्रभारी संतोष सिंह ने कहा कि सभी को त्योहारों को शांतिपूर्ण बनाने हेतु प्रयासरत रहना चाहिए। अपराधी प्रवृत्ति के लोगों पर लगाम लगाई जाएगी।
जुआ, सट्टा, शराब खोरी जैसे कृत्य करने वाले लोगों पर विशेष नजर रखी जाएगी। साथ ही बैठक में उपस्तिथ लोगों से अधिकारियों की बिंदुवार विषयों पर चर्चा हुई। टीआई द्वारा सभी से अपील की गई कि सभी को नगर में शांति व्यवस्था बनाए रखने में अपना सहयोग देना है। बैठक में बृजगोपाल लोया, कमलेश पटेल, हिंदू उत्सव समिति अध्यक्ष लक्षमण धाकड़, मलखान सिंह, जहीर कुरेशी, सगीर उद्दीन, नसीम काजी सहित बड़ी संख्या में नगर के गणमान्य लोग उपस्थित थे।
बैठक, तालाब गहरीकरण का लिया निर्णय
देवरी. ईद के त्योहार को देखते हुए शांति समिति की बैठक थाना प्रांगण में संपन्न हुई। इस बैठक में नायब तहसीलदार सुनील वर्मा, थाना प्रभारी राधेश्याम पटेल की मोजूदगी में सदस्य शामिल हुए। हुए बैठक में नगर की कई समस्याओं के बारे में लोगों ने शिकायतें की। इस मौके पर आपसी सामंजस्य बनाकर समस्याओं को हल जाने की रूपरेखा तैयार की गई। साथ ही नगर के तालाब का गहरीकरण जनभागीदारी से करवाने पर चर्चा विस्तृत रूप से की गई।
ईद के दिन सड़कों की साफ-सफाई एवं जामा मस्जिद के आसपास की सफाई का प्रस्ताव रखा गया। साथ ही पानी सप्लाई व्यवस्था पर चर्चा की गई। सभी समस्याओं के निराकरण के लिए संबंधित ग्राम पंचायत को हिदायत दी गई है।

Home / Raisen / शांति से ईद मनाने पर चर्चा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो