सड़क हादसे में एक ही परिवार की तीन सदस्यों की मौत

नौकरी ज्वाइन करने परिवार के साथ कार से जा रहे युवक के साथ भाभी और भतीजी की भी मौत।

By: praveen shrivastava

Published: 06 Apr 2021, 11:54 AM IST

रायसेन. भोपाल एक कंपनी में एमआर की नौकरी ज्वाइन करने जा रहे रायसेन के वार्ड 13 निवासी एक युवक सहित उसकी भाभी और भतीजी की सड़क हादसे में मौत हो गई। जबकि युवक की पत्नी और बेटी घायल हुई हैं। हादसा मंगलवार सुबह आठ बजे भोपाल रोड पर ग्राम जाखा के बेतवा पुल के पास हुआ। बताया जाता है कि तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर मोड़ पर सीधे खाई में जा गिरी।
जानकारी के अनुसार वार्ड 13 अशोकनगर निवासी सेवानिवृत्त नाकेदार संतोष तिवारी का छोटा बेटा 35 वर्षीय प्रियंक तिवारी अपनी पत्नी 28 वर्षीय लली, बेटी 06 वर्षीय अनन्या, भाभी 30 वर्षीय श्रष्टि पत्नी मयंक तिवारी और भीतीजी पांच वर्षीय मिष्टी के साथ कार से भोपाल जा रहा था। सुबह साढ़े सात बजे वह रायसेन से भोपाल के लिए रवाना हुए थे। आठ बजे जाखा पुल के पास उनकी कार अनियंत्रित हुई और मोड़ पर सड़क छोड़ लगभग 30 फीट गहरी खाई में जा गिरी। इस दौरान कार के गेट खुल गए और प्रियंक, श्रष्टि तथा मिष्टी कार से बाहर फिक गए। ऊंचाई से चट्टानों पर गिरने के कारण गंभीर चोटें लगने से तीनो की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि लली और अनन्या कार में ही फंसी रहीं, जो गंभीर घायल हुई हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
नौकरी ज्वाइन करने जा रहा था प्रियंक
प्रियंक के बड़े भाई मयंक तिवारी ने बताया कि प्रियंक पहले जबलपुर में नौकरी करता था। होली पर घर आया था, मंगलवार को भोपाल की एक पेस्टिसाइड कंपनी में नौकरी ज्वाइन करने जा रहा था। साथ में परिवार के लोग थे। मयंक खुद अपनी बाइक से कार से आगे जा रहा था। उसे घटना की सूचना किसी ने मोबाइल पर दी तब वह भोपाल बाइपास से वापस लौटा।
गर्भवती थी पत्नी
अपने भाई सहित पत्नी और बेटी को खो देने वाले मयंक ने बताया कि उसकी पत्नी श्रष्टि तिवारी तीन माह की गर्भवती थी। पूरा परिवार सुबह खुश था। प्रियंक बच्चों को साथ लेकर नौकरी ज्वाइन करने जा रहा था। आधा घंटे में ही उनकी खुशियां मातम में बदल गईं।

सड़क हादसे में एक ही परिवार की तीन सदस्यों की मौतसड़क हादसे में एक ही परिवार की तीन सदस्यों की मौतसड़क हादसे में एक ही परिवार की तीन सदस्यों की मौत
praveen shrivastava Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned