scriptसडक़ सुरक्षा सप्ताह | Road Safety | Patrika News
रायसेन

सडक़ सुरक्षा सप्ताह

दो पहिया सहित सभी वाहन चालकों को नियमों का पालनकर वाहन चलाने की दी सीख।

रायसेनFeb 07, 2019 / 05:41 pm

Rajesh Yadav

रायसेन. सडक़ सुरक्षा सप्ताह के तीसरे दिन शहर में यातायात, कोतवाली पुलिसा एवं परिवहन विभाग के अधिकारियों ने संयुक्त रूप से अभियान चलाकर वाहन चालकों का टै्रफिक नियमों का पालन करने की समझाइश दी। इस दौरान आरटीओ रीतेश तिवारी, टै्रफिक प्रभारी बृहस्पति कुमार साकेत, टीआई आशीष धुर्वे मौजूद रहे अधिकारियों ने सराफा बाजार रोड के समीप एक दो पहिया वाहन चालक को रोका। इस दो पहिया वाहन पर बाइक चालक असुरक्षित तरीके से चार बच्चों को बैठाकर उनके स्कूल बैग रखकर तेज गति से जा रहा था।

अधिकारियों ने दो पहिया वाहन पर क्षमता से ज्यादा नहीं बैठाने पर समझाइश दी। साथ ही बच्चों को असुरक्षित तरीके से ले जाने पर फटकार भी लगाई। आरटीओ तिवारी ने वाहन चालक से कहा कि वे अपने साथ बच्चों की जान को भी जोखिम में डाल रहे हो।

दो पहिया वाहन पर आगे की तरफ स्कूल बैग रखे हुए थे और चार छोटे बच्चों को बैठाया गया था। इस मौके पर राह चलने वाले लोगों की नजर भी इस वाहन चालक पर पहुंची। इसके अलावा तेज गति एवं बिना हेलमेट के वाहन चलाने वालों को भी टै्रफिक पुलिस सहित अधिकारियों ने रोककर यातायात नियमों का पालन करने की हिदायत दी। साथ ही नियमों को पालन करनें को कहा।

Home / Raisen / सडक़ सुरक्षा सप्ताह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो