scriptराजस्थान में दिनदहाड़े युवक का अपहरण, गाड़ी में जबरन उठा ले गए बदमाश, तमाशबीन बनी रही पब्लिक | A young man kidnapped in Barmer | Patrika News
बाड़मेर

राजस्थान में दिनदहाड़े युवक का अपहरण, गाड़ी में जबरन उठा ले गए बदमाश, तमाशबीन बनी रही पब्लिक

Barmer News : बाड़मेर शहर से दिनदहाड़े बदमाशों द्वारा अपहरण का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें करीब आधा दर्जन बदमाश एक युवक को जबरन एसयूवी में बैठाते नजर आ रहे हैं।

बाड़मेरMar 28, 2024 / 03:42 pm

Suman Saurabh

A young man kidnapped  in Barmer

Man kidnapped in Barmer : बाड़मेर शहर से दिनदहाड़े बदमाशों द्वारा अपहरण का एक वीडियो सामने आया है। घटना गुरुवार दोपहर की है, जब शहर के सरकारी जिला अस्पताल के सामने ओवरब्रिज के नीचे से काली एसयूवी में आए बदमाशों ने एक युवक का अपहरण कर लिया।

सामने आई घटना के वीडियो में करीब आधा दर्जन बदमाश एक युवक को जबरन एसयूवी में बैठाते नजर आ रहे हैं। हैरानी की बात ये है कि घटना के दौरान स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई लेकिन किसी ने वारदात को रोकने की हिम्मत नहीं दिखाई। हालांकि लोगों ने फौरन इसकी सूचना स्थानीय प्रशासन को दी। सूचना मिलने पर कोवताली पुलिस मौके पर पहुंची। एसपी ने पूरे जिले में नाकाबंदी करा दी। घटना से जुड़़े एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

 

पुलिस के मुताबिक, अस्पताल के सामने ओवरब्रिज के नीचे खड़े एक युवक का काली एसयूवी में आए 5-6 नकाबपोश बदमाशों ने अपहरण कर लिया। बदमाश उसे कार में डालकर मौके से फरार हो गए। इसी दौरान अस्पताल के सामने खड़े किसी शख्स ने उनका वीडियो बना लिया। गाड़ी बिना नंबर की थी। सभी युवक नकाबपोश थे, कार काले रंग की थी और उसमें शीशे लगे थे। घटना के बाद पुलिस ने जिले में नाकेबंदी कर धर-पकड़ शुरू की। वारदात के करीब 2 घंटे बाद पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ा है। पूछताछ कर पुलिस अन्य बादमाशों की जानकारी जुटा रही है।

Home / Barmer / राजस्थान में दिनदहाड़े युवक का अपहरण, गाड़ी में जबरन उठा ले गए बदमाश, तमाशबीन बनी रही पब्लिक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो