scriptवैभव के टिकट को लेकर फिर गर्माई सियासत… वार-पलटवार जारी, वायरल हुआ पायलट का पुराना वीडियो | Lok sabha 2024: rajasthan congress crisis vaibhav gehlot sachin pilot | Patrika News
जयपुर

वैभव के टिकट को लेकर फिर गर्माई सियासत… वार-पलटवार जारी, वायरल हुआ पायलट का पुराना वीडियो

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पुत्र वैभव गहलोत का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल, जिसमें वे कह रहे है कि लोकसभा 2014 मुझे टिकट मिलता, लेकिन विरोधियों ने नहीं लेने दिया, वैभव के इस बयान के बाद सचिन पायलट का पुराना वीडियो भी वायरल

जयपुरApr 11, 2024 / 10:29 pm

pushpendra shekhawat

congress
लोकसभा चुनाव से ठीक पहले राजस्थान कांग्रेस में सियासत फिर एक बार गर्माने लगी है। वैभव गहलोत के टिकट को लेकर जालोर में दिए गए बयान के बाद सचिन पायलट का पुराना वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिससे एक बार फिर राजनीतिक चर्चाएं शुरू हो गई है।
कांग्रेस के सिरोही-जालोर सीट से लोकसभा प्रत्याशी वैभव गहलोत की सभा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वे कह रहे हैं कि मैं एक कांग्रेस कार्यकर्ता हूं। मैं दस साल तक जहां मुझे कहा गया वहां मैं प्रचार पर गया। लोकसभा चुनाव 2014 मेरा नाम टोंक, जोधपुर और जालोर से लोकसभा चुनाव के प्रत्याशी के रूप में आया, तो पार्टी में हमारे विरोधियों ने टिकट नहीं मिलने दिया।
https://twitter.com/pantlp/status/1778445876148539537?ref_src=twsrc%5Etfw
वैभव के इस बयान को पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के उस बयान से जोड़कर देखा जा रहा है, कि उन्होंने वैभव गहलोत टिकट की पैरवी की थी। पायलट का यह पुराना वीडियो भी वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि सचिन पायलट और वैभव के पिता व पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एक दूसरे के घोर विरोधी है।
पायलट का पुराना वीडियो वायरल
वहीं इस घटनाक्रम के बाद सोशल मीडिया पर सचिन पायलट का एक पुराना वीडियो भी वायरल हुआ। यह वीडियो 2019 का बताया जा रहा है। जिसमें पायलट कह रहे हैं कि आलाकमान सिंगल नाम के पक्ष में नहीं था। मैंने वैभव की पैरवी की थी। गौरतलब है कि पायलट ने गत दिनों वैभव के प्रचार करने की बात भी की थी।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8wo1ky

Home / Jaipur / वैभव के टिकट को लेकर फिर गर्माई सियासत… वार-पलटवार जारी, वायरल हुआ पायलट का पुराना वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो