scriptसोशल मीडिया पर जमकर टॉप ट्रेंड कर रहा है ‘थार बचाओ’, जानिए: क्या है पूरा मामला… | 'Save Thar' is trending heavily on social media | Patrika News
जयपुर

सोशल मीडिया पर जमकर टॉप ट्रेंड कर रहा है ‘थार बचाओ’, जानिए: क्या है पूरा मामला…

राजस्थान में सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रहा है ‘थार बचाओ’।

जयपुरApr 05, 2024 / 07:21 pm

Manish Chaturvedi

राजस्थान में सोशल मीडिया पर जमकर टॉप ट्रेंड कर रहा है 'थार बचाओ', जानिए: क्या है पूरा मामला...

राजस्थान में सोशल मीडिया पर जमकर टॉप ट्रेंड कर रहा है ‘थार बचाओ’, जानिए: क्या है पूरा मामला…

 

जयपुर। देश में लोकसभा चुनाव है। इस बीच राजस्थान में सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रहा है ‘थार बचाओ’। आखिर क्या है इसका पूरा मामला। बता दें कि आज कांग्रेस नेता और बायतु विधायक हरीश चौधरी ने प्रेस कांफ्रेंस की। जिसमें चौधरी ने 23 साल बाद पकड़े गए कुख्यात अपराधी लाल सिंह को लेकर सवाल खड़े किए। उन्होंने सरकार से मामले की न्यायिक जांच कराने की मांग की है। चौधरी ने शुक्रवार को सवाल उठाया कि लाल सिंह को 23 साल से फंडिंग कौन कर रहा था? उसके पास भारी मात्रा में हथियार और बारूद कहां से आया ? उन्होंने कहा कि अपराधियों के लिए हो रही फंडिंग थार की संस्कृति का हिस्सा नहीं हो सकती। हमें मिलकर थार को बचाना हैं।

बता दें कि जोधपुर रेंज आईजी ने 2 दिन पहले 23 साल से फरार चल रहे कुख्यात अपराधी और मर्डर के आरोपी लाल सिंह (53) को गिरफ्तार किया है। उसकी निशानदेही पर उसके गांव से हथियारों का जखीरा मिला। इसे पुलिस ने जब्त कर लिया। पुलिस ने लाल सिंह व उसके साथी को गिरफ्तार किया।

हरीश चौधरी ने कहा कि 23 साल से आरोपी बाड़मेर-जैसलमेर सहित आसपास के इलाके में घूम रहा था। उसका क्या मकसद रहा है। जखीरा बॉर्डर के इलाके में कहां से आया, यह चिंता का विषय है। लाल सिंह को शरण किसने दी। फंडिंग कहां से हुई। इसका भी पुलिस को खुलासा करना चाहिए। सरकार मामले की न्यायिक जांच कराए। सेना-पुलिस को मिलने वाले हथियार लाल सिंह के पास कहां से आए। इसका पुलिस ने 48 घंटे बाद भी खुलासा नहीं किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो