scriptBSF जवान ने किया सुसाइड, जैसलमेर में तैनात था; गश्त पर निकले जवानों ने फंदे से लटका देखा शव | Border Security Force commits suicide | Patrika News
जैसलमेर

BSF जवान ने किया सुसाइड, जैसलमेर में तैनात था; गश्त पर निकले जवानों ने फंदे से लटका देखा शव

भारत-पाकिस्तान सीमा पर तैनात सीमा सुरक्षा बल (BSF) के एक जवान ने आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने वाला जवान जैसलमेर के बबलियान पोस्ट पर तैनात था।

जैसलमेरMay 05, 2024 / 04:38 pm

Suman Saurabh

Border Security Force commits suicide

Demo Photo

जैसलमेर में भारत-पाकिस्तान सीमा पर तैनात सीमा सुरक्षा बल (BSF) के एक जवान की आत्महत्या की खबर सामने आई है। आत्महत्या करने वाला जवान जैसलमेर के बबलियान पोस्ट पर तैनात था। रविवार को अचानक उसने चौकी के पीछे पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह जब पोस्ट पर तैनात अन्य जवान गश्त पर निकले तो BSF जवान को फंदे से लटका देख सन्न रह गए। शव को फंदे से उतारकर BSF के अधिकारी को सूचित किया गया। बीएसएफ के अधिकारी और तनोट थाना पुलिस मौके पर पहुंचे और जांच में जुटे हैं, घटनास्थल का जायजा लिया है।

आत्महत्या करने वाले बीएसएफ जवान मुकंद डेका (57) असम के दोरांग के रहने वाले हैं। वह बीएसएफ में कांस्टेेबल थे और जैसलमेर में बबलियान पोस्ट पर तैनात थे। उनकी आत्महत्या के बारे में जानने के बाद सेना के अन्य जवान हैरान रह गए क्योंकि मुकंद डेका एक खुशमिजाज इंसान थे। हाल ही में वह छुट्टी बिताकर ड्यूटी पर लौटे थे। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि उन्होंने किन कारणों से आत्महत्या का कदम उठाया।

Hindi News/ Jaisalmer / BSF जवान ने किया सुसाइड, जैसलमेर में तैनात था; गश्त पर निकले जवानों ने फंदे से लटका देखा शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो