scriptबैंक का सीसीटीवी तोड़ा, एटीएम तोडऩे की कोशिश | Axis Bank's CCTV breaks, attempts to break ATM | Patrika News
राजगढ़

बैंक का सीसीटीवी तोड़ा, एटीएम तोडऩे की कोशिश

_नहीं लग रहा वारदातों पर अंकुश-बाइक चोरियों के साथ ही रैकी करने वाले बदमाश हुए सक्रिय, रहवासी क्षेत्रों हो रही घटनाएं

राजगढ़Oct 14, 2019 / 04:53 pm

Rajesh Kumar Vishwakarma

bank.jpg

ब्यावरा. शहर के ओल्ड एबी रोड स्थित बांडी खाली क्षेत्र में रविवार को एक्सिस बैंक को बदमाशों ने निशाना बनाया। सोमवार अलसुबह साढ़े तीन बजे बैंक पहुंचे बदमाशों ने पहले मैन ब्रांच का बाहर लगा सीसीटीवी तोड़ डाला, इसके बाद वे एटीएम में घुसे।

 


बदमाशों ने एटीएम तोडऩे की पुरजोर कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो पाए। एटीएम के अंदर घुसकर उन्होंने पूरी मशीन को खोलना चाहा लेकिन वे कामयाब नहीं हो पाए। इससे पहले उन्होंने सीसीटीवी तोड़ दिए। रात करीब 3.30 बजे हुए हादसे का पता सुबह बैंक खोलने के दौरान चला। इसके बाद बैंक प्रबंधन ने सिटी थाने में सूचना दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने मुआयना किया। हालांकि बदमाश कुछ चुरा नहीं पाए। बैंक प्रबंधन ने सीसीटीवी की रिकॉर्डिंग खुलवाई है। सिटी थाने के एएसआई बी. एल. मवासे ने बताया कि बैंक का कुछ नुकसान नहीं हुआ है। हमें आवेदन मिला था, जांच भी की लेकिन वहां एटीएम तोडऩे की कोशिश की गई थी।

…और शहर में बिना सिक्योरिटी गॉर्ड के एटीएम
बेहतर सुरक्षा में भले ही पुलिस अपने स्तर पर फेल साबित हो रही हो लेकिन तमाम सरकारी और गैर सरकारी बैंकों की अनदेखी भी यहां किसी से नहीं छिपी है। शहर में करीब डेढ़ दर्जन से अधिक विभिन्न प्रकार के एटीएम है लेकिन कहीं भी गॉड्र्स नहीं रहते। ऐसे में उपभोक्ता तो इनमें असुरक्षित रहते ही हैं वहीं, उनके साथ धोखाधड़ी की संभावना भी बढ़ जाती है। सिक्योरिटी गॉर्ड्स नहीं होने से इस तरह के हादसे होना आम हो गया है। इससे पहले भी कुछ वारदातें गॉडर््स के अभाव में हो चुकी है।

Home / Rajgarh / बैंक का सीसीटीवी तोड़ा, एटीएम तोडऩे की कोशिश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो