scriptअवैध हथियारों के साथ दो पकड़़ाए | crime news of rajgarh | Patrika News
राजगढ़

अवैध हथियारों के साथ दो पकड़़ाए

जिले में तेजी से फलफूल रहा है अवैध हथियारों का कारोबार …

राजगढ़Apr 10, 2018 / 11:34 am

Ram kailash napit

illigal wapon
राजगढ़. जिले में अवैध हथियारों का कारोबार तेजी से फलफूल रहा है। ऐसे में इनकी धरपकड़ को लेकर एसपी सिमालाप्रसाद ने एक टीम बनाई है। जो राजगढ़ सहित जिले के अन्य शहरों व कस्बों में काम कर रही है।
मुखबिर की सूचना पर एएसपी और एसडीओपी के निर्देशों पर थाना प्रभारी के नेतृत्व में एक टीम तैयार की गई। सूचना के अनुसार धीरप पिता जगन्नाथ तंवर निवासी बानपुर और दुर्गाप्रसाद पिता मांगीलाल तंवर निवासी बानपुर राजगढ़ से एक देशी पिस्टल, एक जिंदा कारतूस व दो ३१२ बोर के देसी कट्टे लेकर दंड जोड़ की तरफ जा रहे थे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपियों को धर दबोचा।

स्टेशन पर उत्पात मचा रहे नशेडिय़ों को पकाड़ा
ब्यावरा ञ्च पत्रिका. रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद रखने के मकसद से जीआरपी और आरपीएफ की टीमें दिन-रात गश्त करती हैं। बीती रात प्लेटफॉर्म पर नशे में धुत होकर उत्पात मचा रहे तीन युवकों को जीआरपी की टीम ने धरदबोचा।
जीरपी थाना प्रभारी उमेश मिश्रा के अनुसार प्लेटफॉर्म से विष्णु पिता तुलसीराम तंवर (19) निवासी लक्ष्मणपुरा (राजगढ़), बनेसिंह पिता देवचंद तंवर (20) निवासी गंगापाट (कालीपीठ) और किशन पिता हरि केवट (26 ) निवासी रब्दापुरा (भांडी, दतिया) को धारा-151 के तहत गिरफ्तार किया गया।
इधर, ब्यावरा में बाइक की टक्कर में दो घायल
कालीपीठ रोड पर महाबल के पास सोमवार शाम आमने-सामने हुई बाइकों की भिड़ंत में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें राजगढ़ रैफर कर दिया।
जानकारी के अनुसार देवराज पिता मांगीलाल दांगी (२५) निवासी कालीपीठ की बाइका की भिड़ंत सामने से आईएक अन्य बाइक से हो गई। उस पर रमेश पिता प्रभुलाल रेदास (४५) निवासी लथेडिय़ा, राकेश पिता नाथूलाल हरिजन (२०) डेंडिया और प्रताप पिता विजयसिंह हरिजन (३०) निवासी डेंडिया सवार थे। चारों को चोट आई है, लेकिन राकेश और प्रताप को ज्यादा चोटें आई है।
बाइक चोरी
पटाडिय़ा धाकड़. उदनखेड़ी स्थित एसबीआई शाखा के सामने रखी बाइक चोरी हो गई। जानकारी के अनुसार पटाडिय़ाधाकड़ निवासी मोतीलाल विश्वकर्मा बाइक बैंक के बाहर खड़ी कर अपने काम को लेकर बैंक गए थे। थोड़ी देर बाद आकर देखा तो बाइक वहां से गायब थी। जिसकी रिपोर्ट पचोर थाने में की गई।

Home / Rajgarh / अवैध हथियारों के साथ दो पकड़़ाए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो