scriptजनता से बोले विधायक- बेईमान को वोट मत देना, वरना 25 प्रतिशत कमीशन खा जाएगा! | Don't vote for the dishonest, or else 25 commission will be consumed | Patrika News
राजगढ़

जनता से बोले विधायक- बेईमान को वोट मत देना, वरना 25 प्रतिशत कमीशन खा जाएगा!

कॉलोनाइजर की अनदेखी से तंग आ चुके लोगों बीच पहुंचे विधायक रामचंद्र दांगीकहा- अधिकारियों को निर्देशित कर करवाऊंगा काम, निकाय चुनाव में ईमानदार ही चुनें चाहे किसी पार्टी का हो

राजगढ़Jul 02, 2021 / 07:42 pm

Rajesh Kumar Vishwakarma

जनता से बोले विधायक- बेईमान को वोट मत देना, वरना 25 प्रतिशत कमीशन खा जाएगा!

ब्यावरा.लोगों के बीच पहुंचकर सहस्त्राब्धी नगर की दिक्कतों को विधायक ने जाना और उन्हें जल्द समाधान का आश्वासन दिया।

ब्यावरा.नगर परिषद के जिम्मेदारों की अनदेखी से परेशान शहर की जनता की तकलीफें देखने पहुंचे विधायक ने अधिकारियों, जिम्मेदारों को आड़े हाथों लिया। सहस्त्राब्दी नगर पहुंचे विधायक रामचंद्र दांगी ने सीधे तौर पर लोगों से कहा कि निकाय चुनाव में ईमानदार व्यक्ति को ही वोट दें, चाहे वह किसी पार्टी का हो। भ्रष्टाचारी न हो, वरना 25 प्रतिशत कमीशन तो वह खुद खा जाएगा और 25 ठेकेदार खा जाएगा। बाकी 50 प्रतिशत भी अन्य कर्मचारी खाएंगे, फिर काम क्या खाक हो गया?
दरअसल, विधायक जनता द्वारा अपनी परेशानी बहताए जाने के बाद उनके बीच पहुचे थे। शहरभर में आ रही गड़बडिय़ों की शिकायत पर विधायक ने यह बात की। बता दें कि शहर के सहस्त्राब्दी नगर (अपना नगर) के रहवासी इन दिनों कॉलोनाइजर के झूठे दावे और अनदेखी से परेशान हैं। नपा प्रबंधन, एसडीएम सभी को अवगत करा देने के बावजूद उनकी समस्या नहीं सुलझ रही है। इसके बाद वे गुहा लगाने विधायक के पास पहुंचे। इस पर विधायक दांगी खुद कॉलोनी पहुंचे और व्यवस्थाओं का जायजा लिया। रहवासियों ने अपनी पीड़ा से विधायक को अवगत कराया। इस पर उन्होंने मौके से ही संबंधित अधिकारियों को समस्याओं के निराकरण का निर्देश दिया। सीएमओ को ब्यावरा सभी सडक़ों का डामरीकरण का एस्टीमेट बनाकर टेंडर डलवाने को कहा। अगर कोई ठेकेदार टेंडर नहीं डालता है तो उस पर भी कार्रवाई करने और समझाने के निर्देश दिए हैं।
एसडीएम को ज्ञापन, सीएमओ को आवेदन लेकिन समाधान नहीं
इससे पहले सहस्त्राब्दी नगर के महिला, पुरुष व अन्य रहवासी सीएमओ को नपा में जाकर ज्ञापन देकर आ चुके हैं, लेकिन नपा की ओर से कोई झांकने तक नहीं पहुंचा। इसके बाद सभी लोग एसडीएम के पास पहुंचे, उन्हें अपनी पीड़ा बताई लेकिन उन्होंने भी आश्वासन ही दिया, जांच तक अभी नहीं हो पाई है। इससे रहवासी परेशान हो चुके हैं। तंग आकर उन्होंने विधायक के यहां दस्तक दी और अपनी पीड़ा बताई।
दिक्कतें ऐसी… घर के बाथरूम में निकला जहरीला सांप
रहवासियों का कहना है कि खाली प्लॉट, नालियों के कारण यहां दिक्कत आ रही है। सांप, बिच्छू सहित अन्य जहरीले जंतु निकल रहे हैं। हाल ही में कॉलोनी में रहने वाले नंदकिशोर कसेरा के घर के बाथरूम में जहरीला सांप निकला। कहा जाता है कि यह सबसे जहरीली प्रजाति इंडियन रसैल वाइपर का बच्चा था। जैसे ही घर का कोई सदस्य बाथरूम में गया तो दहशत में आ गए, सांप को बमुश्किल निकाला गया।
जनता की परेशानी हमारी परेशानी है
जनता की जो दिक्कतें, परेशानियां है वे हमारी हैं। सीएमओ सहित अन्य तमाम अधिकारियों से हमने कहा है, जल्द ही रहवासियों की दिक्कतों का समाधान हो जाएगा। शहर की बाकी सडक़ों की मरम्मत के लिए भी सीएमओ से बोला है।
-रामचंद्र दांगी, विधायक, ब्यावरा
फाइल निकलवाकर एसडीएम ऑफिस भेजी है
सहस्त्राब्दी नगर की फाइल निकलवाकर एसडीएम ऑफिस भेज दी है। उसका मूल्यांकन होना है। कागज में वह सात साल पहले ही हैंडओव्हर होना दर्शा रहा है। यह अलग विषय है कि सुविधाएं न होते हुए भी आखिर हैंडओव्हर कैसे हो गई?
-संजय श्रीवास्तव, सीएमओ, नपा, ब्यावरा

Home / Rajgarh / जनता से बोले विधायक- बेईमान को वोट मत देना, वरना 25 प्रतिशत कमीशन खा जाएगा!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो