हत्या का आरोप लगाकर दलित का शव sp ऑफिस के सामने रखा

हत्या का आरोप लगाकर दलित का शव sp ऑफिस के सामने रखा

By: Bhanu Pratap

Published: 06 Jun 2018, 02:29 PM IST

राजगढ़। एक दलित का शव लेकर परिजन बुधबार को sp ऑफिस पहुंचे और हत्या का आरोप लगाते हुए आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की। मामला छापी हेड़ा थाने के भूमिका गांव का है। जहाँ कैलाश नाम के युवक का छपीहेड़ा निवासी राहुल सोनी से 30 मई को पैसे को लेकर विवाद हो गया था। और राहुल पैसे के बदले कैलाश की बाइक लेकर भाग गया। जिसके बाद 3 तारीख को संडावता में बापस विवाद हुआ।

जिसके बाद राहुल और उसका साथी पप्पू उसे उठाकर ले गए। बाद में उसका शव नलखेड़ा थाने में मिला, नलखेड़ा थाने से शव को अज्ञात मानकर पीएम कराया और दफना दिया। सूचना लगने पर परिजन नलखेड़ा पहुंचे और शव को लेकर सीधे राजगढ़ आये और शव को sp ऑफिस के सामने रख दिया। जिसके बाद राजगढ़ पुलिस हरकत में आई और आरोपियों पर हत्या का मामला दर्ज कर दिया।

 

पिछले दिनों महिला दिवस को राजगढ़ आशा कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने घर से निकली मंजूबाई पति मूलचंद्र प्रजापति पर भोजपुर थाने के बाद जानलेवा हमला किया गया। इस हमले में उसके बच्चे ने दम तोड़ दिया था। महिला को घायल हालत में भोजपुर से राजगढ़ और बाद में कोटा रेफर कर दिया गया। जहां अभी भी उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं दिनदहाड़े हुई हत्या को लेकर पुलिस ने शीघ्र ही मामले का खुलासा करने की बात कहते हुए अपनी जांच शुरू की और चार दिन में ही आरोपी को गिरफ्तार करते हुए सारा मामला साफ कर दिया।

एसपी ने की प्रेसवार्ता
एसपी सिमाला प्रसाद ने बताया कि घटना के तुरंत बाद एसडीओपी निशा रेड्डी, भोजपुर थाना प्रभारी बीएस ठाकुर, माचलपुर से वीरेन्द्र धाकड़ सहित अन्य पुलिसकर्मियों की एक टीम बनाई गई थी। जिन्होंने महिला की पूरी हिस्ट्री के साथ इस केस की तफ्तीश की। जिसमें खुलासा हुआ कि सबसे ज्यादा इसकी मोबाइल पर पूर्व के पति कन्हैयालाल निवासी डूंगर गांव झालावाड़ से होती है और घटना के दिन भी दोनों के बीच बातचीत हुई थी। कॉल लोकेशन के माध्यम से कन्हैयालाल को मंदसौर जिले के दूदा गांव से गिरफ्तार किया गया। जब पूछताछ की गई तो पूरा मामला साफ हो गया। जिसमें आरोपी ने सारे आरोपों को स्वीकार किया।

Show More
Bhanu Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned