scriptMP ELECTION 2018: भाजपा प्रत्याशी के काफिले पर हमला | madhyapradesh-election : Attack on BJP candidate's convoy | Patrika News
राजगढ़

MP ELECTION 2018: भाजपा प्रत्याशी के काफिले पर हमला

पथराव में दो घायल, एक झालावाड़ रेफर….

राजगढ़Nov 16, 2018 / 06:04 pm

Bhanu Pratap Thakur

news

MP ELECTION 2018: भाजपा प्रत्याशी के काफिले पर हमला

राजगढ़/ माचलपुर। विधानसभा चुनाव में नाम वापसी के बाद प्रचार-प्रसार में तेजी आ गई है। वहीं कुछ ग्रामीणों का गुस्सा भी चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी या फिर पार्टियों पर उतरने लगा है। जिसके तहत कहीं तू-तू, मैं-मैं तो कहीं प्रचार-प्रसार करने आ रहे लोगों को ग्रामीण अपने क्षेत्र में नहीं आने दे रहे। इस बार मामला खिलचीपुर विधानसभा का है।
घायल की हालत गंभीर होने के बाद झालावाड़ रेफर किया….
जहां भाजपा प्रत्याशी हजारीलाल दांगी गुरुवार को जनसंपर्क के लिए लिंबोदा गांव गए थे। यहां जब वे लौट रहे थे। तब कुछ ग्रामीणों ने पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। जिसमें राजेन्द्र परमार बाढग़ांव घायल हो गए। तुरंत उपचार के लिए माचलपुर अस्पताल लाया गया और हालत गंभीर होने के बाद झालावाड़ रेफर कर दिया। वहीं संजय शर्मा को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी। इस घटना में दांगी को कोई चोंट नहीं आई।

मुझे बनाना चाहते थे निशाना….

पूरे मामले में भाजपा प्रत्याशी हजारीलाल दांगी ने कहा कि आरोपी मुझे निशाना बनाना चाहते थे। लेकिन मैं आगे की गाड़ी में था और पथराव थोड़ी देर से हुआ। ऐसे में पीछे की गाड़ी में बैठे लोगों को चोंट आई। उन्होंने बताया कि हम जनसंपर्क और सभा करने के बाद वापस लौट रहे थे। तभी पीछे से पत्थर फेंके। पुलिस ने बताया कि घायल के रेफर हो जाने के कारण बयान नहीं लिए जा सके। मामले की जांच जारी है।

 

वोट मांगने आने वाले नेताओं को खरी खोटी सुनाने में कोई कसर नहीं छोड रहे लोग…

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में चुनाव के लिए प्रत्याशियों द्वारा जनसंपर्क किया जा रहा है। सभी प्रत्याशी जीतने के लिए पूरी कोशिश कर रहे है। इसी बीच लोगों द्वारा प्रत्याशियों के विरोध की घटनाएं भी खुब सामने आ रही है। लोग क्षेत्र में विकास कार्य नहीं होने से नाराज है और वोट मांगने आने वाले नेताओं को खरी खोटी सुनाने में कोई कसर नहीं छोड रहे है।

Home / Rajgarh / MP ELECTION 2018: भाजपा प्रत्याशी के काफिले पर हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो