scriptछात्रा के हाथ से मोबाइल ले भागे बाइक पर आए नकाबपोश बदमाश | Masked miscreant came on bike, taking mobile from student's hand | Patrika News
राजगढ़

छात्रा के हाथ से मोबाइल ले भागे बाइक पर आए नकाबपोश बदमाश

– मुल्तानपुरा में दिनदहाड़े वारदात

राजगढ़Jan 28, 2020 / 06:42 pm

Rajesh Kumar Vishwakarma

loot

,,

ब्यावरा. शहर के मुल्तानपुरा क्षेत्र में दिनदहाड़े एक छात्रा के साथ वारदात हो गई। पुलिस के अनुसार मंगलवार दोपहर मुल्तानपुरा से होकर कॉलेज फॉर्म डालने जा रही 24 वर्षीय छात्रा के हाथ से बाइक पर आए नकाबपोश बदमाश मोबाइल छीनकर भाग निकले।
छात्रा चिल्लाई, आस-पास के दुकानदारों को बताया लेकिन तब तक दोनों बदमाश भाग निकले थे। छात्रा ने पूरी बात थाने पर बताई है।

थाना प्रभारी आदित्य सोनी ने बताया कि बरखेड़ी में रहने वाली 24 वर्षीय छात्रा सरिता पिता रूपसिंह गुर्जर हाथ में मोबाइल चलाती हुई जा रही थीं। उन्होंने बताया कि वे परीक्षा का फॉर्म सबमिट करने जा रही थीं, तभी पीछे से बाइक पर रफ्तार से आए नकाबपोश बदमाशों ने उसके हाथ से मोबाइल छीना और भाग निकले।
उसने दौड़कर, चिल्लाकर रोकने की कोशिश की लेकिन वे नहीं रुके। छात्रा ने बताया कि वह बाइक का नंबर नहीं देख पाई। मोबाइल चुराने वाले दोनों ही लड़कों ने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था। मामले में देहात पुलिस ने तलाश शुरू की है।

इधर, बकरे-बकरियां चुराने वाले आरोपी को भेजा जेल
वहीं एक अन्य मामले में ब्यावरा न्यायायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी प्राची उपाध्याय ने छह साल पुराने एक मामले में बकरे-बकरियां चुराने वाले आरोपी को जेल भेज दिया। आरोपी रामू पिता गिरधारी निवासी आगर थाना मलावर ने मंगलवार को न्यायालय में समर्पण कर दिया, इसके बाद उसे जेल भेज दिया।
सहायक जिला लोक अभियोजन अधिकारी मथुरालाल ग्वाल ने बताया कि 02 जुलाई 2014 को जगदीश ने ब्यावरा मंडी में चार बकरी और दो बकरे चरने के लिए सुबह छोड़ दिए थे, जब लड़का उसे देखने गया तो कुछ लोग बकरा-बकरी को एक पिकअप वाहन में भरकर ले गए।
जिसकी शिकायत पुलिस थाना ब्यावरा में की गई थी। विवेचना में आरोपीगण पर्वतसिंह, रामू, मर्दनसिंह, विनोद भील के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। जिसमें रामू ने अपने आप को न्यायालय में समर्पण कर दिया, जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया।

Home / Rajgarh / छात्रा के हाथ से मोबाइल ले भागे बाइक पर आए नकाबपोश बदमाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो