scriptपुलिस पर पथराव कर बनाया बंधक | police Mortgaged news | Patrika News
राजगढ़

पुलिस पर पथराव कर बनाया बंधक

नाबालिग युवती के अपहरण के मामले में तलावड़ा पहुंची थी राजस्थान पुलिस….

राजगढ़Nov 16, 2018 / 06:12 pm

Bhanu Pratap Thakur

crime news

पुलिस पर पथराव कर बनाया बंधक

राजगढ़। राजस्थान सीमा से लगे तलावड़ा गांव में गुरुवार रात राजस्थान के झालावाड़ से पुलिस एक अपहरण के आरोपी को पकडऩे के लिए आई थी। खिलचीपुर थाने के तहत आने वाले तलावड़ा गांव में जैसे ही पुलिस ने पीडि़ता युवती और अपहरणकर्ता को अपने साथ लेकर जा रही थी। तभी रास्ते में 20 से 25 लोग आ गए और उन्होंने गाडिय़ों पर पथराव शुरू कर दिया।


जिसके बाद पुलिस के साथ मारपीट भी की और उन्हें बंधक बना लिया। बमुश्किल वे वहां से बचकर आए। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने पुलिस के हथियार भी छीन लिए। घटना में झालावाड़ से आई पुलिस टीम में चार लोगों को चोंटें आई।

क्या था मामला-

झालावाड़ जिले के झावर थाने से एक नाबालिग युवती का अपहरण 11 अक्टूबर को हुआ था। जिसकी शिकायत परिजनों ने थाने में दर्ज कराई थी। बताया जा रहा था कि अपहरणकर्ता बीरम तंवर है। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए बीरम की लोकेशन सर्च की।


जिसमें लंबे समय बाद सफलता हाथ लगी और पुलिस ने बीरम को पकडऩे के लिए एक टीम बनाई। जिसमें पांच पुलिसकर्मी थे। इनमें दो सब इंस्पेक्टर, दो आरक्षक और एक महिला आरक्षक शामिल थी।

 

जब पूरी टीम तलावड़ा पहुंची तो बीरम तंवर के घर से नाबालिग युवती को पकड़ा गया। ऐसे में वे उन्हें बरामद कर झालावड़ के लिए निकल रहे थे। उसी दौरान गांव के बाहर दारासिंह, रमेश ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर पुलिस पर हमला बोल दिया।
पुलिस की माने तो आरोपियों ने उनके हथियार लूट लिए और मारपीट की। जैसे-जैसे वे अपने को भागते-भागते बचाकर खिलचीपुर तक पहुंचे।

यह हुए घायल-

पुलिस पर गाडिय़ों पर पथराव और रोककर की गई मारपीट में सब इंस्पेक्टर रामप्रकाश खेरिया, घनश्याम व आरक्षक हरदानसिंह, मोहनलाल व महिला आरक्षक पूजा घायल हुई है। जिनका खिलचीपुर अस्पताल में प्राथमिक उपचार कराया गया।

राजस्थान से पुलिस आई थी। उनके साथ ग्रामीणों ने पथराव कर मारपीट की। आवेदन लिया जा रहा है। उसके बाद बताई गई घटना और नामजद आरोपियों के अलावा इस घटना में शामिल अन्य लोगों के खिलाफ एफआईआर की जाएगी।
शंभूसिंह अहिरवाल, एसडीओपी राजगढ़

Home / Rajgarh / पुलिस पर पथराव कर बनाया बंधक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो