scriptबाइक को टक्कर मार भागा कार चालक, एक की मौत, पुलिस ने 10 किमी पीछा कर पकड़ा | road accident news in madhya pradesh | Patrika News
राजगढ़

बाइक को टक्कर मार भागा कार चालक, एक की मौत, पुलिस ने 10 किमी पीछा कर पकड़ा

एनएच-तीन पर भीषण हादसा….

राजगढ़Nov 05, 2018 / 01:23 pm

दीपेश तिवारी

news

बाइक को टक्कर मार भागा कार चालक, एक की मौत, पुलिस ने 10 किमी पीछा कर पकड़ा

राजगढ। नेशनल हाइवे क्रमांक-तीन पर बादलखेड़ी जोड़ पर रविवार दोपहर करीब तीन बजे एक बुलेरो कार वाले ने बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मार दी। इससे एक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने करीब 10 किमी पीछा कर कार को पकड़ा।


पुलिस के अनुसार बाइक सवार शिवलाल पिता भंवरालाल धनगर (50) निवासी बेलास की हादसे में मौके पर ही मौत हो गई। उनके साथ बाइक पर बैठे चैनसिंह पिता घीसालाल सौंधिया (30) निवासी बेलास घायल हो गए।

बताया जाता है कि दोनों खुजनेर के पास स्थित भीलखेड़ी से लौट रहे थे। सामने से आई कार (एमपी42बीसी1093) ने उन्हें टक्कर मार दी। चालक मौके से भाग निकला। पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया।


श्मशान के रास्ते पर पकड़ाई कार…
थाना प्रभारी शैलेष कर्नाकट ने बताया कि टक्कर मारने के बाद चालक रफ्तार से गाड़ी भगा ले गया। इस पर हमने उसका पीछा गया। वह ओढ़पुर, सेलापानी होते हुए नाईहेड़ा के रास्ते से जाने लगा।

नाईहेड़ा का रास्ता बंद होने पर चालक रिस्क लेकर खेड़ी वाले रास्ते से भाग निकला। हमने फिरभी उसका पीछा किया, वह झूमका में घुसा जहां श्मशान वाले रास्ते पर पानी भरा होने की स्थिति में फंस गया और मौके से भाग निकला।हमने कार बरामद कर ली है।

बेटी से मिलकर आ रहा था पिता….
परिजनों ने बताया कि खुजनेर के भीलखेड़ी गांव में शिवलाल की बेटी है, वे वहीं से उसे मिलकर आरहे थे। लौटते समय रास्ते में ही हादसे का शिकार हो गए।
उनके साथ बैठे चैनसिंह भी गए थे उन्हें भी चोटें आई हैं। शिवलाल की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। वहीं पुलिस ने कार चालक के खिलाफ धारा-304-ए, 279, 337 सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।
जैसे ही हमें सूचना मिली, पहले घायलों को हमने अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद टक्कर मारने वाली गाड़ी का पीछा किया। मैंने अपने निजी वाहन से करीब 10 किमी विभिन्न गांवों में जाकर उसका पीछा किया और आखिर में गाड़ी पकड़ में आ गई।
-शैलेष कर्नाटक, प्रभारी, थाना करनवास

Home / Rajgarh / बाइक को टक्कर मार भागा कार चालक, एक की मौत, पुलिस ने 10 किमी पीछा कर पकड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो