scriptमरम्मत के नाम पर छलावा | Quirk in the name of repair | Patrika News
जयपुर

मरम्मत के नाम पर छलावा

पानमोड़ी गांव के निकट गादोला से लेकर पिल्लू तक की सड़क की हालत खस्ताहाल है। वहीं पेचवर्क के नाम पर भी लोग अपने को ठगा सा महसूस कर रहे हैं। 

जयपुरNov 04, 2015 / 03:51 am

afjal

पानमोड़ी गांव के निकट गादोला से लेकर पिल्लू तक की सड़क की हालत खस्ताहाल है। वहीं पेचवर्क के नाम पर भी लोग अपने को ठगा सा महसूस कर रहे हैं। 

हाल ही में रोड पर पेचवर्क कराया गया था। इसमें पूरी तरह लीपापोती की गई। इस सड़क पर कई जगह केवल डामर लगाकर पत्थर चिपकाए गए हैं। 

इस कारण ये सड़क कई स्थानों से पुन: उखड़ गई है। जिस से आधे पत्थर बाहर निकल रहे है। ग्रामीणों ने बताया की पेचवर्क में भी कई जगह बड़े-बड़े गड्ढ़े छोड़ दिए गए हैं।वही दूसरी तरफ पिल्लू से राजपुरिया सड़क की हालात तो काफी दयनीय है। 

नहीं हो रही मरम्मत 
अरनोद. पंचायत समिति की बैठक मंगलवार को प्रधान सुमन मीणा की अध्यक्षता में आयोजित की गई। सदस्यों ने क्षेत्र में सड़कों की मरम्मत सही नहीं होने की मांग उठाई। इस पर प्रधान ने अधिकारियों को कार्य सही करने के निर्देश दिए। 

विकास अधिकारी फिरोज खां ने गत बैठक की कार्रवाई के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि गांवों में लगे हैंडपंप की मर?मत अब ग्राम पंचायत अपने स्तर पर करवा सकेगी। इसके साथ ही नए हैंडपंपों की स्वीकृति भी ले सकेगी। 

कस्बे के राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय में पेयजल समस्या के लिए नलकूप, टंकी मोटर की मांग सदस्यों ने रखी। विद्युत निगम की गलती के कारण उपभोक्ताओं को होने वाली परेशानी के लिए भी सदस्यों ने मांग की। 

पंचायत प्रसार अधिकारी लक्ष्मण खटीक ने बताया कि बैठक में सदस्यों ने बताया कि बिना बिजली के बिल जारी किए जा रहे है। इसे लेकर निगम के प्रतिनिधियों को सुधार के निर्देश दिए गए। उप जिला प्रमुख आशीष जैन ने विभिन्न विभागों के कार्यों की जानकारी ली। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो