टमाटर से भरे ट्रक​ ने ​युवक को कुचला, ये कारण आया सामने, देखें वीडियो

टमाटर से भरे ट्रक​ ने ​युवक को कुचला, ये कारण आया सामने, देखें वीडियो
अधूरे फोरलेन पर पलटा ट्रक, दबने से युवक की मौत, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

Rajesh Kumar Vishwakarma | Publish: Oct, 09 2019 05:40:01 PM (IST) Rajgarh, Rajgarh, Madhya Pradesh, India

-करनवास थाने के परसूलिया के पास हुआ एक्सीडेंट, ग्रामीणों को समझाने पहुंचे विधायक-पुलिस तब माने

ब्यावरा/करनवास. आगरा-मुंबई नेशनल हाईवे पर करनवास थाने के परसूलिया के पास हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में भैंस लेकर जा रहे युवक की मौत बुधवार अलसुबह हो गई। अधूरे फोरलेन पर एक ओर से क्रॉस करने में रफ्तार से जा रहा ट्रक अनिंयत्रित होकर पलट गया, जिससे युवक की मौत हो गई और भैंस घायल हो गई। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया और फोरलेन बना रही एजेंसी के खिलाफ नारेबाजी की।


पुलिस के अनुसार हादसे में भैंस लेकर अपने गांव परसूलिया ही जा रहे गुलाब पिता मोतीलाल दांगी (35) निवासी परसूलिया की मौत हो गई। उसकी भैंस की मौत हो गई। टक्कर मारने वाले ट्रक चालक के खिलाफ धारा-304-ए और 184 मोटर व्हीकल एक्ट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस ने टक्कर मारने वाले ट्रक चालक को गिरफ्तार भी कर लिया है। बताया जाता है कि मृतक भैंस लेकर खेत पर जा रहा था और रास्ते में ही आए बेकाबू ट्रक ने उसे रोंध डाला।

 

ट्रक में थे टमाटर, मंडी पहुंचने की थी जल्दी, क्रॉसिंग में पलटा
प्रत्यक्षदर्शियों के टमाटर (कच्ची उपज) अनुसार इंदौर की ओर से ग्वालियर की ओर ट्रक जा रहा था। माल को जल्दी पहुंचाने के फेर में चालक ट्रक को रफ्तार से चला रहा था।

अधूरे फोरलेन पर पलटा ट्रक, दबने से युवक की मौत, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

 

 

परसूलिया के पास घटनास्थल पर फोरलेन का सॢवस रोड नहीं होने से ट्रक क्रॉस किया गया। जैसे ही क्रॉस किया तो ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। भैंस वाला युवक उसे दिखाई नहीं दिया ऐसे में ट्रक के नीचे ही वह दब गया। बता दें कि कच्चा माल ले जाने वाले ट्रक चालकों को मंडी में समय से गाड़ी लगाने के लिए ईनाम तय किया जाता है। इसी के लालच में वे ट्रक को रफ्तार से दौड़ाते हैं।


घटिया फोरलेन, सर्विस रोड भी नहीं, ग्रामीणों का हंगामा
घटना के बाद क्रेन की मदद से बमुश्किल शव निकाला गया, लेकिन तब तक गुलाबजी दम तोड़ चुके थे। बाद में मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने शव रोड पर रख चक्काजाम किया। उन्होंने आरोप लगाया कि फोरलेन एजेंसी ने घटिया क्वालिटी का रोड बनाया है जिससे आए दिन हादसे हो रहे हैं। वहीं, सर्विस रोड भी नहीं बना इसलिए एक्सीडेंट हुआ। ग्रामीण मृतक के पिरजनों को क्लेम राशि के अलावा शासन स्तर पर मुआवजा इत्यादि दिए जाने की मांग की। काफी देर तक चले हंगामे के बाद मौके पर पहुंचे विधायक गोवर्धन दांगी और एसडीएम रमेश पांडेय के आश्वासन पर पर वे माने।

चालक पर केस दर्ज किया
ट्रक के चालक के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया है। रोड को क्रॉस करने में सर्विस रोड पर जा रहे भैंस वाले को ट्रक ने टक्कर मार दी।
-मुकेश गौड़, थाना प्रभारी, करनवास


ग्रामीणों को समझाया
चक्काजाम कर रहे ग्रामीणों को हमने मौके पर पहुंचकर समझाया। उन्हें आश्वस्त किया है कि नियमानुसार मृतक के परिजनों को लाभ मिलेगा।
रमेश पांडे, एसडीएम, ब्यावरा

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned