scriptस्कूल में मोबाइल चला रहा था, शिक्षिका ने थप्पड़ जड़ा तो उन्हें धक्का देकर भाग निकला छात्र | When teacher slapped her, the student pushed and ran away | Patrika News
राजगढ़

स्कूल में मोबाइल चला रहा था, शिक्षिका ने थप्पड़ जड़ा तो उन्हें धक्का देकर भाग निकला छात्र

-मलावर स्कूल का मामला

राजगढ़Dec 05, 2019 / 10:24 am

Rajesh Kumar Vishwakarma

a boy commits suicide after parents refused to play mobile game

a boy commits suicide after parents refused to play mobile game

ब्यावरा। मलावर हायर सैकेंडरी स्कूल में एक छात्र ने शिक्षिका से बदतमीजी कर ली। छात्र ने न सिर्फ बदतमीजी की बल्कि शिक्षिका को धक्का देकर भाग निकला। बाद में शिक्षकों सहित स्टॉफ ने उसे थाने पहुंचाया।

जानकारी के अनुसार 11वीं क्लास में पढऩे वाला एक छात्र स्कूल में प्रतिबंध के बावजूद मोबाइल चला रहा था। इस पर उसे पढ़ाने वाली शिक्षिका ने उसका मोबाइल छीनकर थप्पपड़ जड़ दिया।

इस बात से साफ इनकार किया
इसी बात से गुस्साए छात्र ने शिक्षिका से मोबाइल छीना और उन्हें धकेकल कर भाग गया। बताया जाता है कि छात्र ने शिक्षिका पर हाथ भी उठाया उसके बाद स्कूल स्टॉफ ने भी छात्र को पीटा और पुलिस बुलवलाकर थाने पहुंचाया। हालांकि स्कूल स्टॉफ ने इस बात से साफ इनकार किया है।

मोबाइल का उपयोग नहीं करेगा
वहीं, थाना प्रभारी नरेंद्र गुर्जर का कहना है कि बच्चा नाबालिग है उसे समझा दिया गया है। दोनों ही पक्षों को समझा दिया गया है। प्राचार्य ने बताया कि हमने पूरा अनुशासन कायम रखते हुए यह व्यवस्था बनाई है कि मोबाइल का उपयोग स्कूल परिसर में कोई नहीं करेगा। इसी को दरकिनार कर छात्र मनमानी कर रहा था। इसी पर शिक्षिका ने सख्ती दिखाई थी, बाकी विवाद जैसी कोई स्थिति नहीं बनीं।

फसल बोने की बात पर पिता को पत्थर से मारा
ब्यावरा.खेत में फसल बोने की बात पर एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता के साथ मारपीट कर दी। पिता को पत्थरों से मारने के बाद उन्हें चोट आई और वे थाने पहुंच गए। पुलिस के अनुसार कन्हैयालाल पिता घीसालाल भील (60 ) निवासी बांसखो ने आरोप लगाया कि उनके साथ उन्हीं के बेटे रणधीर भील ने मारपीट की। विरोध करने पर गाली गलौज कर जाने से मारने की धमकी दी। उन्होंने पुलिस को बताया कि खेत शामिल में है। बोवनी को लेकर यह आया और कहासुनी हो गई। उसने बातों ही बातों में पत्थर से मारपीट कर दी। पुलिस ने पिता की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच में लिया है।

Home / Rajgarh / स्कूल में मोबाइल चला रहा था, शिक्षिका ने थप्पड़ जड़ा तो उन्हें धक्का देकर भाग निकला छात्र

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो