scriptविधायक की गाड़ी से टकराकर बाइक सवार दंपती घायल, बीच सड़क तड़पते छोड़ चलते बने महोदय, महापौर ने पहुंचाया अस्पताल | Accident of the bike rider by the carriage of the MLA Dongarhgaon | Patrika News

विधायक की गाड़ी से टकराकर बाइक सवार दंपती घायल, बीच सड़क तड़पते छोड़ चलते बने महोदय, महापौर ने पहुंचाया अस्पताल

locationराजनंदगांवPublished: Aug 06, 2019 11:16:35 am

Submitted by:

Dakshi Sahu

गाड़ी के बगल से दुपहिया वाहन में सवार एक दंपती अचानक दरवाजा खुलने से गाड़ी के चपेट (Road accident in Rajnandgaon) में आ गए और नीचे गिर गए।
विधायक (MLA Dongarhgaon) गाड़ी से नीचे उतरे लेकिन दंपती का हाल जानने के बजाय वे तुरंत गाड़ी में बैठकर रवाना हो गए। (Rajnandgaon news)

MLA Daleshwar sahu

विधायक की गाड़ी से टकराकर बाइक सवार दंपती घायल, बीच सड़क तड़पते छोड़ चलते बने महोदय, महापौर ने पहुंचाया अस्पताल

राजनांदगांव. डोंगरगांव विधायक दलेश्वर साहू (MLA Dongarhgaon) का असंवेदनशील रवैया आज दोपहर सामने आया। राजनांदगांव दौरे पर आए प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री (Health minister Chhattisgarh) के काफिले के आगे अपनी गाड़ी में सवार विधायक साहू (MLA Daleshwar sahu) सर्किट हाऊस की ओर जा रहे थे, इसी दौरान पीछे बैठे उनके गनमैन ने लापरवाहीपूर्वक अचानक दरवाजा खोल दिया और दरवाजे से टकराकर दुपहिया गाड़ी में जा रहे दंपती नीचे गिर गए (Road accident)। इसे देखकर विधायक गाड़ी से नीचे उतरे लेकिन दंपती का हाल जानने के बजाय वे तुरंत गाड़ी में बैठकर रवाना हो गए। हादसा दोपहर करीब सवा दो बजे का है।
नेता जा रहे थे सर्किट हाउस
कांग्रेस भवन में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का कार्यक्रम खत्म होने के बाद सारे नेता सर्किट हाऊस की ओर जा रहे थे, इसी दौरान जयस्तंभ चौक से मानव मंदिर चौक के बीच हनुमान मंदिर से कुछ आगे यह घटना हुई। डोंगरगांव विधायक दलेश्वर साहू अपने इन्नोवा गाड़ी क्रमांक सीजी 08 एके 7600 में सवार होकर जा रहे थे कि हनुमान मंदिर से कुछ आगे अचानक पीछे सीट पर बैठे उनके गन मैन ने दरवाजा खोल दिया। इसी गाड़ी के बगल से दुपहिया वाहन में सवार एक दंपती अचानक दरवाजा खुलने से गाड़ी के चपेट में आ गए और नीचे गिर गए। वर्धमान नगर निवासी संजय जैन और उनकी पत्नी संगीता जैन को इस घटना में चोट आई है। संगीता जैन के मुताबिक उनके पति के कंधे में झटका पड़ा है।
Road <a  href=
accident ” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/08/06/r50a_4937247-m.jpg”>मेरी गाड़ी से नहीं टकराया
विधायक साहू ने कहा कि यह हादसा उनकी गाड़ी से नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि वे जल्दी में थे वरना रूकते और घायल की मदद करते।

दलेश्वर ने देखा, पर नहीं की मदद
इस हादसे के दौरान मौजूद पत्रिका संवाददाता ने विधायक के गनमैन को अचानक दरवाजा खोलने को लेकर टोका भी तो उसने अपनी गलती स्वीकारी। ड्राईवर ने गाड़ी भी रोकी और विधायक दलेश्वर साहू गाड़ी से भी उतरे। उन्होंने दूर से जमीन में गिरे दुपहिया सवार को देखा और फिर तुरंत अपनी गाड़ी में सवार होकर आगे बढ़ गए। विधायक यदि थोड़ी संवेदना दिखाते तो वे अपनी गाड़ी से हादसे का शिकार हुए दंपती की मदद कर सकते थे। (Rajnandgaon news)
महापौर मधुसूदन यादव ने की मदद
संयोग से मानव मंदिर चौक पर केंद्र सरकार द्वारा कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने की खुशी में भाजपाई पटाखे फोड़ रहे थे और जश्न मना रहे थे। इसी दौरान घायल दंपती पर महापौर मधुसूदन यादव (Mayor Rajnandgaon) की नजर पड़ी और उन्होंने दोनों को अपनी गाड़ी में सवार कर पहले अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद इलाज कराकर घर पहुंचाया। महापौर यादव ने पत्रिका को बताया कि घायल संजय जैन का एक्सरे हुआ है और एक्सरे में फैक्चर आया है।
स्वास्थ्य मंत्री ने कहा देंगे समझाइश
स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव की पत्रकारवार्ता में उनको पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी गई। उन्होंने बताया गया कि किस तरह विधायक बगैर मदद किए रवाना हो गए। इस पर मंत्री ने समझाईश देने की बात की। डोंगरगांव विधायक पर अवैध रूप से रेत खदान चलाए जाने की शिकायतें आने और उनकी खुद की स्वीकारोक्ति को लेकर पूछे गए सवाल पर सिंहदेव ने कहा कि यदि गलत काम का प्रमाण मिला तो कार्रवाई की जाएगी। (Rajnandgaon news)
Chhattisgarh Rajnandgaon से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो