scriptनगर की सफाई के साथ ही डिवाइडर से लगे दुकानों का भी हुआ सफाया | Along with cleaning the city, the shops connected with dividers were a | Patrika News
राजनंदगांव

नगर की सफाई के साथ ही डिवाइडर से लगे दुकानों का भी हुआ सफाया

डिवाईडर के किनारे दुकान हटवाने से नगरवासियो में ख़ुशी की लहर

राजनंदगांवOct 20, 2019 / 11:10 am

Nakul Sinha

Along with cleaning the city, the shops connected with dividers were also eliminated.

डिवाईडर के किनारे दुकान हटवाने से नगरवासियो में ख़ुशी की लहर व्याप्त है।

राजनांदगांव / गंडई पंडरिया. शनिवार को गंडई शहर में विशेष सफाई अभियान एसडीएम डॉ.दिप्ती वर्मा के अगुवाई में राजस्व एवं नगर पंचायत की संयुक्त टीम द्वारा चलाया गया। सर्वप्रथम टिकरीपारा, मुख्य चौक, पंडरिया रोड में साफ -सफाई किया गया। साफ -सफाई के साथ ही वार्डो का भी निरीक्षण किया गया। निरीक्षण में रोड किनारे सामग्री मटेरियल, कबाड़ी का सामान अघोषित रुप से पाया गया। तहसीलदार प्रफुल्ल गुप्ता ने मौके पर पड़े निर्माण सामग्री मटेरियल को नगर पालिका अधिनियम के तहत जब्ती करने एवं सामाग्री रखने वाले के विरुद्ध अर्थदंड आरोपित कर वसूलने के लिए नगर पंचायत के मुख्य नगर पालिका अधिकारी खुमान कश्यप को निर्देशित किया।
डिवाइडर किनारे दुकान न लगाने समझाईश
इस दौरान गंडई पंडरिया मुख्य मार्ग में बने डिवाइडर के दोनों तरफ दुकाने लगा दिए जाने से एम्बुलेंस, फायर ब्रिगेड सहित आम लोगों की आवाजाही प्रभावित होने के कारण रास्ता साफ कराया गया। ठेला आदि की जब्ती की कार्यवाही करते हुए डिवाइडर के दोनों तरफ दुकान नही लगाने की समझाइश व चेतावनी दी गई। कोई भी व्यक्ति, व्यापारी अब डिवाइडर में दुकान लगाता है तो ठेला के साथ-साथ दुकान की सामग्री भी जब्त कर संबंधित के विरुद्ध दंडात्मक कार्यवाही की जावेगी। डिवाइडर किनारे किसी भी प्रकार का वाहन भी न लगाएं जाने चेतावनी दी गई व थाना प्रभारी अलेक्जेंडर कीरो को डिवाइडर पर वाहन रखा पाए जाने पर जब्ती की कार्यवाही करने कहा गया। व्यापारियों एवं नगरवासियों को बाजार के व्यवस्था और नगरवासियो के हितों को ध्यान में रखकर इस व्यवस्था सुधार में सहयोग देने की अपील की गई। कल के इस कार्यवाही में तहसीलदार प्रफुल्ल गुप्ता, सीएमओ खुमान कश्यप, शिवसिंह ठाकुर, कमल किशोर नेताम सहित पुलिस के जवान मौजूद रहे।

Home / Rajnandgaon / नगर की सफाई के साथ ही डिवाइडर से लगे दुकानों का भी हुआ सफाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो