scriptबिजली कटौती से गुस्साए भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने फूंका CM का पुतला, पूछा भूल गए क्या वादा, Video | BJP workers protested by power cuts, performed in Rajnandgaon | Patrika News
राजनंदगांव

बिजली कटौती से गुस्साए भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने फूंका CM का पुतला, पूछा भूल गए क्या वादा, Video

शहर सहित जिले भर में हो रही घोषित और अघोषित बिजली कटौती के विरोध में सोमवार को मानव मंदिर चौक में भाजयुमो ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) का पुतला फूंककर गुस्से का प्रदर्शन किया।

राजनंदगांवJun 10, 2019 / 03:20 pm

Dakshi Sahu

bjp rajnandgaon

बिजली कटौती से गुस्साए भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने फूंका CM का पुतला, पूछा भूल गए क्या वादा, Video

राजनांदगांव. शहर सहित जिले भर में हो रही घोषित और अघोषित बिजली कटौती के विरोध में सोमवार को मानव मंदिर चौक में भाजयुमो ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) का पुतला फूंककर गुस्से का प्रदर्शन किया।
सीएम से पूछा बिजली कटौती नहीं करने का वादा भूल गए क्या? राजनांदगांव में गर्मी के मौसम में हर दिन घंटों बिजली गुल से लोग हलाकान हो गए हैं।

कार्यपालन अभियंता को सौंपा ज्ञापन
भाजयुमो ने दोपहर में पुतला फूंककर प्रदर्शन किया और बिजली विभाग के कार्यपालन अभियंता को ज्ञापन सौंपा। भाजयुमो के जिला उपाध्यक्ष मोनू बहादुर सिंह ने इस्ट व वेस्ट दोनों जोन में ओएफसी गाडिय़ों की संख्या बढा़ए जाने, जर्जर ट्रांसफार्मरों को बदलने,सुधारने व ट्रांसफार्मरों की संख्या बढ़ाए जाने, विद्युत कार्यालयों में उपभोक्ता हेल्पलाइन नंबरों की संख्या बढा़ए जाने और विद्युत बंद की पूर्व सूचना सोशल मीडिया के माध्यम से दिए जाने की मांग की है।
cg bjp
झेलनी पड़ रही बिजली कटौती
प्रदर्शन के दौरान भाजयुमो नेताओं ने आरोप लगाया कि राज्य में कांंग्रेस की सरकार बनने के बाद से बिजली कटौती बढ़ गई है। नेताओं ने कहा कि एक ओर जनता को बिजली कटौती झेलनी पड़ रही है, तो दूसरी ओर बिजली विभाग के अफसरों के बंगलों में निर्बाध रूप से बिजली रहती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो