scriptविधायक को अपनी समस्या बताने स्थल पर बुलाने पर अड़े रहे व्यवसायी | Businessmen adamant on calling MLA on site to tell their problem | Patrika News
राजनंदगांव

विधायक को अपनी समस्या बताने स्थल पर बुलाने पर अड़े रहे व्यवसायी

नहीं पहुंचे विधायक, व्यापारियों में आक्रोश

राजनंदगांवMay 30, 2020 / 05:29 am

Nakul Sinha

Businessmen adamant on calling MLA on site to tell their problem

नहीं पहुंचे विधायक, व्यापारियों में आक्रोश

राजनांदगांव / डोंगरगढ़. विधायक भुनेश्वर बघेल के खिलाफ आज रेलवे चौक व्यापारी संघ ने चौक में प्रदर्शन कर आक्रोश व्यक्त किया। व्यापारी संघ के अध्यक्ष वीरेंद्र अग्रवाल ने बताया कि उन्होंने बार-बार विधायक बघेल से निवेदन किया कि रेलवे चौक के व्यापारी आपसे मिलना चाहते हैं तथा अपनी परेशानियों से आपको अवगत कराना चाहते हैं। उन्होंने विधायक को रेलवे चौक में आमंत्रित किया। विधायक ने भी उन्हें आश्वासन दिया कि वे 2 दिन बाद जरूर मिलेंगे। 2 दिन बाद संपर्क करने पर पता चला कि विधायक रायपुर में है अन्य दिवस पर मिलने का वादा हुआ किंतु शुक्रवार को सुबह 10 बजे जब सभी व्यवसायी रेलवे चौक में एकत्र होकर विधायक का इंतजार कर रहे थे। विधायक नहीं पहुंचे तो व्यवसायियों ने उनसे फोन पर संपर्क किया।
विधायक ने अपने निवास पर बुलाया व्यवसासियों को
व्यापारियों ने बताया कि विधायक ने उन्हें अपने निवास पर ही बुलाकर समस्या बताने की बात कही। जबकि व्यापारी यह चाहते थे कि विधायक रेलवे चौक आकर स्थल पर ही उनकी समस्याओं से रूबरू हो किंतु ऐसा हो नहीं सका जिसे लेकर नाराज व्यवसायियों ने विधायक के खिलाफ आक्रोश व्यक्त कर अपनी नाराजगी जताई। अग्रवाल ने कहा कि रेलवे चौक में दुकानें बंद होने के अलावा भी ढेर सारी समस्याएं हैं जिसे वहां पर आकर ही सुना समझा जा सकता है। इस दौरान व्यवसायियों ने सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए मुंह में मास्क भी लगाया हुआ था तथा अपनी बात कहते हुए उन्होंने उन्हें विधायक से रेलवे चौक आकर उनकी समस्या जानने का पुन: निवेदन किया है।

Home / Rajnandgaon / विधायक को अपनी समस्या बताने स्थल पर बुलाने पर अड़े रहे व्यवसायी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो