scriptयुवती को बदनाम करने फोटो एडिट कर युवक ने कर दिया फेसबुक स्टोरी में अपडेट, सीधे थाने पहुंची लड़की | By editing the girl's photo, the boy went viral on social media | Patrika News

युवती को बदनाम करने फोटो एडिट कर युवक ने कर दिया फेसबुक स्टोरी में अपडेट, सीधे थाने पहुंची लड़की

locationराजनंदगांवPublished: Jan 18, 2021 12:46:11 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

युवती की फोटो को एडिट करके उसे फेसबुक स्टोरी में अपडेट करने का मामला सामने आया है। युवती ने एडिट फोटो देखकर आरोपी युवक की शिकायत पुलिस में की। जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

राजनांदगांव/डोंगरगढ़. युवती की फोटो को एडिट करके उसे फेसबुक स्टोरी में अपडेट करने का मामला सामने आया है। युवती ने एडिट फोटो देखकर आरोपी युवक की शिकायत पुलिस में की। जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामला राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ क्षेत्र के मोहारा पुलिस चौकी का है। पुलिस ने बताया कि युवती ने शिकायत की थी कि उसकी फोटो को एडिट कर बदनाम करने की नीयत से सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है।
मानसिक रूप से प्रताडि़त कर रहा था युवक
पुलिस ने बताया कि आरोपी भूपेन्द्र वर्मा, निवासी रूवांतला के विरूद्ध धारा 509 बी भादवि, आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत कार्रवाई की गई है। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी द्वारा पीडि़ता की फोटो को एडिट कर उसे छेड़छाड़ किया गया है। युवती को बिना बताए उसके फेसबुक के स्टोरी पेज पर अपलोड कर उसे मानसिक रूप से प्रताडि़त कर रहा था। बदनामी और लोकलाज से डरी युवती ने अंत में पुलिस की सहायत ली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो