scriptमां बम्लेश्वरी के दरबार पहुंचे CM भूपेश, डॉ. रमन के घोटोले के आरोप पर पलटवार करते हुए पूछा पहले बताएं मैडम CM कौन ? | CM Bhupesh Baghel visited Maa Bamleshwari | Patrika News
राजनंदगांव

मां बम्लेश्वरी के दरबार पहुंचे CM भूपेश, डॉ. रमन के घोटोले के आरोप पर पलटवार करते हुए पूछा पहले बताएं मैडम CM कौन ?

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने डोंगरगढ़ स्थित मां बम्लेश्वरी का दर्शन किया और पूजा अर्चना की। इस अवसर पर उन्होंने प्रदेश की सुख शांति की कामना की।

राजनंदगांवOct 12, 2021 / 12:12 pm

Dakshi Sahu

मां बम्लेश्वरी के दरबार पहुंचे CM भूपेश, डॉ. रमन के घोटोले के आरोप पर पलटवार करते हुए पूछा पहले बताएं मैडम CM कौन

मां बम्लेश्वरी के दरबार पहुंचे CM भूपेश, डॉ. रमन के घोटोले के आरोप पर पलटवार करते हुए पूछा पहले बताएं मैडम CM कौन

राजनांदगांव. सोमवार को दिन में राजनांदगांव जिला मुख्यालय में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह (Dr. Raman singh) ने केन्द्र की गरीब कल्याण अन्न योजना में राज्य की भूपेश सरकार पर घोटाले का आरोप लगाया तो शाम को जिले के डोंगरगढ़ में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार करते हुए कहा कि पहले डॉ. रमन इस बात का जवाब दें कि नान घोटाले में जो डायरी बरामद हुई थी उसमें लिखा मिला सीएम मैडम कौन हैं?
मां बम्लेश्वरी मंदिर पहुंचे थे सीएम भूपेश
मुख्यमंत्री बघेल सोमवार को डोंगरगढ़ में मां बम्लेश्वरी के दर्शन के लिए पहुंचे थे। मंदिर में पूजा अर्चना के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए सीएम बघेल ने कहा कि चावल घोटाले का आरोप लगाने वालों को पहले नान घोटाला याद रखना चाहिए और अपना किसान विरोधी रवैया बदलना चाहिए। उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश में किसानों को रौंदने का काम भाजपा के नेताओं ने किया है।
मां बम्लेश्वरी के दरबार पहुंचे CM भूपेश, डॉ. रमन के घोटोले के आरोप पर पलटवार करते हुए पूछा पहले बताएं मैडम CM कौन
कवर्धा में किया माहौल खराब
मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि कवर्धा में जो भी हुआ वह गलत हुआ है और जिसने भी वहां माहौल खराब करने का काम किया है उस पर कडी़ कार्रवाई होगी। सीएम ने साफ किया कि इस मामले में किसी को छोडऩे का सवाल ही नहीं पैदा होता। उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा कि बाद में राजनीतिक दलों ने हथकंडे अपनाकर छत्तीसगढ़ में अशांति फैलाने का काम किया वह निंदनीय है।
कोरोना खत्म होने की ओर
सीएम बघेल ने कहा कि बीते कुछ समय से कोरोना संक्रमण के चलते मां बम्लेश्वरी का दरबार श्रद्धालुओं के लिए बंद था लेकिन अब संक्रमण में कमी आने के बाद मंदिर में रौनक बढी़ है। उन्होंने कहा कि मां बम्लेश्वरी से उन्होंने कोरोना के खात्मे की कामना उन्होंने की है। मुख्यमंत्री बघेल ने एक सवाल के जवाब में कहा कि उत्तरप्रदेश में निकट भविष्य में चुनाव है और पार्टी ने उन्हें वहां जिम्मेदारी दी है। उन्होंने कहा कि पार्टी समय समय पर सभी को दायित्व देती है और इस पर सभी काम करते हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सोमवार को डोंगरगढ़ स्थित मां बम्लेश्वरी का दर्शन किया और पूजा अर्चना की। इस अवसर पर उन्होंने प्रदेश की सुख शांति की कामना की।

Home / Rajnandgaon / मां बम्लेश्वरी के दरबार पहुंचे CM भूपेश, डॉ. रमन के घोटोले के आरोप पर पलटवार करते हुए पूछा पहले बताएं मैडम CM कौन ?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो