scriptCM विष्णुदेव साय बोले – ‘भूपेश राज में छत्तीसगढ़ लूट गया, भगवान महादेव के नाम पर सट्टा ऐप चला’ | CM -'CG was looted during Bhupesh Raj, betting app of Lord Mahadev' | Patrika News
राजनंदगांव

CM विष्णुदेव साय बोले – ‘भूपेश राज में छत्तीसगढ़ लूट गया, भगवान महादेव के नाम पर सट्टा ऐप चला’

Lok sabha election 2024: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कांग्रेस की पूर्ववर्ती भूपेश सरकार पर जमकर हमला बोला। साय ने कहा कि भूपेश राज में छत्तीसगढ़ को लूटने का काम हुआ। भूपेश सरकार में भगवान महादेव के नाम पर सट्टा लेवी चला।

राजनंदगांवApr 05, 2024 / 12:52 pm

Shrishti Singh

rajnandgaon.jpg
Rajnandgaon News: भाजपा ने गुरुवार को नामांकन रैली के बहाने ताकत दिखाई। इस दौरान प्रत्याशी संतोष पांडेय ने शक्ति प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की मौजूदगी में नामांकन दाखिल किया। नामांकन रैली के पहले शिवनाथ वाटिका में भाजपा की सभा हुई।
मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कांग्रेस की पूर्ववर्ती भूपेश सरकार (Bhupesh government) पर जमकर हमला बोला। साय ने कहा कि भूपेश राज में छत्तीसगढ़ को लूटने का काम हुआ। भूपेश सरकार में भगवान महादेव (Mahadev App) के नाम पर सट्टा लेवी चला। जिसमें सरकार के लोग कमीशन खाते रहे। साय ने कहा कि भूपेश सरकार में प्रदेश में कोयला घोटाला, शराब घोटाला, गोबर घोटाला, राशन घोटाला के अलावा नरवा-गुरवा बाड़ी के नाम पर जमकर भ्रष्टाचार हुआ।
यह भी पढ़ें

Breaking: PM मोदी के आने से 3 दिन पहले नक्सलियों ने ग्रामीण को कुल्हाड़ी से काट डाला, लोगों में दहशत

साय ने कहा कि विस चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री मोदी (Prime minister modi) ने प्रदेश की जनता को जो गारंटी दिया था,उसे राज्य सरकार ने 90 दिन में पूरा कर दिया। उन्होंने कहा कि किसानों को दो साल का बोन, 3100 में धान खरीदी और अंतर की राशि का एक साथ भुगतान के अलावा 18 लाख परिवार को पीएम आवास देने के साथ ही महिलाओं को प्रतिमाह 1 हजार रुपए देने का काम हुआ है।
सांसद संतोष पांडेय ने कहा कि सत्ता के दौरान कांग्रेसी मद मस्त थे। उन्होंने कहा कि भूपेश राज में कांग्रेसी नेता ने जिला आयुर्वेदिक अधिकारी से गाली गलौज की थी और उसका ट्रांसफर बीजापुर कर दिया था। इस दौरान भूपेश सरकार ने गाली गलौज करने वाले को संरक्षण दिया था। उन्होंने भूपेश को सीएम रहते राजनांदगांव के साथ सौतेला व्यवहार करने का आरोप लगाया।
चुनाव में उसे सबक सिखाने की बात कही। पूर्व सांसद अभिषेक सिंह ने सभा ने कहा कि भूपेश राज में राजनांदगांव में किसी नेता की नहीं चली। भूपेश ने सिर्फ एक नेता को महत्व दिया। कहा कि आज कल भूपेश बघेल एक दिन में 23 गांव में दौरा कर रहे हैं। सबसे बड़ा कारण है कि सभा में किसी को बोलने का मौका न मिले नहीं तो सुरेन्द्र दास वैष्णव जैसे नेता उसकी पोल खोल देंगे। बघेल जिस गांव में पहुंच रहे हैं, डर की वजह से स्वयं भाषण देकर 10 मिनट में सभा समाप्त कर रहे हैं।
डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष महंत का पीएम का सिर फोड़ने वाला बयान कुंठित मानसिकता का परिचायक है। कहा कि पीएम मोदी ने असंभव काम धारा 370 को हटाया, अयोध्या में मंदिर का निर्माण करा कर रामलला का प्राण प्रतिष्ठा करा कर सनातन धर्म का मान बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने चुनावी घोषणा पत्र में जो वादे किए थे, उसे विष्णुदेव सरकार ने मात्र तीम माह में पूरा कर दिया है।

Home / Rajnandgaon / CM विष्णुदेव साय बोले – ‘भूपेश राज में छत्तीसगढ़ लूट गया, भगवान महादेव के नाम पर सट्टा ऐप चला’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो