scriptनगर की समस्याओं को लेकर कांग्रेसियों ने किया नपा का घेराव | Congressmen have encroached on the problems of the city | Patrika News
राजनंदगांव

नगर की समस्याओं को लेकर कांग्रेसियों ने किया नपा का घेराव

प्रदर्शन के बाद सौंपा ज्ञापन

राजनंदगांवJun 06, 2018 / 12:17 pm

Nakul Sinha

system

नगर की समस्याओं को लेकर कांग्रेसियों ने किया नपा का घेराव

राजनांदगांव / डोंगरगढ़. आज नपा क्षेत्र में व्याप्त विभिन्न जन समस्याओं और भ्रष्टाचार के मामलों को लेकर ब्लाक शहर कांग्रेस कमेटी द्वारा नगरपालिका का घेराव कर ज्ञापन दिया गया। इस दौरान नवाज खान, धनेश पटिला, संजीव गोमास्ता, कमलेश वर्मा, संध्या देशपांडे, शिव निषाद, शोभाराम बघेल, हरिप्रसाद, अनिल मेश्राम, एडविन हैदर, राजकुमार ग्रेवाल, धन्ना गणवीर, इंदरपाल राजा, शिशुपाल भारती, अनिकेत मेश्राम, संजय श्रीवास्तव, संजय यादव, रूपचंद खोब्रागढे, वसीम खान, राजन पाठक सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी उपस्थित थे।
ये है मांग कांग्रेस की
ज्ञापन में बताया कि पीएम आवास निर्माण में हो रहे भ्रष्टाचार व लंबित भुगतान, नये बस स्टैंड के लिए जनभावनाओं के विपरित शहर से चार किमी दूर प्रस्तावित स्थल को निरस्त कर वर्तमान बस स्टैंड को सर्वसुविधायुक्तबनाने, महावीर तालाब में 63 लाख रूपये के कार्य में हुए भ्रष्टाचार की जांच कर तालाब गहरीकरण और गेट निर्माण सहित मूलभुत कार्यो को किये जाने व शहर के नलों से निरंतर सप्लाई किये जाने, हाईस्कूल चौक, मंदिर मार्ग, करबला चौक सहित कई स्थानों पर निर्मित करोड़ों रूपयों की दुकानों का शीघ्र आबंटित करने, नागरिकों से स्वच्छता के नाम पर अलग से वसूली बंद करने सहित विभिन्न मांगो को लेकर ज्ञापन सौंपा गया। साथ ही चेतावनी दी गई कि इन समस्याओं को त्वरित दूर नहीं करने पर शहर कांग्रेस कमेटी द्वारा उग्र आंदोलन किया जायेगा।
रेल्वे कोचिंग टर्मिनल हटाये जाने का विरोध
डोंगरगढ़. कांग्रेस कमेटी द्वारा डोंगरगढ़ में बनने वाले रेल टर्मिनल को स्थानांतरित कर रायपुर में बनाये जाने के निर्णय के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रेलमंत्री के नाम से ज्ञापन स्टेशन मास्टर को दिया गया। इस दौरान कांग्रेसजनों ने केंद्र व राज्य सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी कर स्टेशन मास्टर के कार्यालय के सामने नारेबाजी करते हुए 1 घंटे तक जमीन पर बैठकर धरना भी दिया। मुख्यमंत्री व सांसद पर निष्क्रियता का आरोप लगाते हुए सड़क पर उतरकर जनता के हितों के लिए लडऩे की बात कही।

Home / Rajnandgaon / नगर की समस्याओं को लेकर कांग्रेसियों ने किया नपा का घेराव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो