scriptकबाड़ की दुकान में पुलिस ने मारा छापा तो फटी रह गई आंखे, लखपति निकला कबाड़ी | Crime in Rajnandgaon | Patrika News
राजनंदगांव

कबाड़ की दुकान में पुलिस ने मारा छापा तो फटी रह गई आंखे, लखपति निकला कबाड़ी

सोमनी पुलिस ने सोमवार को कबाड़ी की दुकान में दबिश देकर मौके से लगभग 5 लाख का अवैध सामान बरामद किया है।

राजनंदगांवApr 25, 2018 / 01:40 pm

Dakshi Sahu

patrika
राजनांदगांव. सोमनी पुलिस ने सोमवार को कबाड़ी की दुकान में दबिश देकर मौके से लगभग 5 लाख का अवैध सामान बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी को रिमांड पर जेल भेज दिया है।

कबाड़ी की दुकान पर दी दबिश
पुलिस के अनुसार सांकरा रोड में स्थित नदीम कबाड़ी दुकान में अवैध रुप से सामान रखने की जानकारी मिली थी। पुलिस ने मौके पर दबिश देकर मौके पर बड़ी मात्रा में लोहे के सामान बरामद की है।
रिमांड पर जेल भेज दिया
सोमनी थाना के सिपाही देवा भारती ने बताया आरोपी जगानंद रजाक द्वारा सांकरा रोड में नदीम कबाड़ी दुकान संचालित किया जा रहा है। यहां पर बड़ी मात्रा में अवैध रुप से लोहे का सामान बरामद किया गया है। आरोपी के खिलाफ धारा 379 के तहत मामला दर्ज कर रिमांड पर जेला भेज दिया गया है।
छापेमार कार्रवाई में मिला इतना सामान
छापामार कार्रवाई में मौके पर 5 नग आक्सीजन सिलेंडर सहित कटर मशीन, 5 नग एलपीजी सिलेंडर सहित कटर मशीन, एक नग मोटर, 3 क्विंटल कटा हुआ सरिया, एक नग लोहे का रेक, 4 नग मोटर का इंजन, 6 नग गाड़ी का पट्टा कमानी।
इसके अलावा 25 नग ट्रेक का ***** ब्रिक्स सहित, 1 जनरेटर, 2 नग बड़ा मशीन, 2 नग जेक, 4 नग 20 किलो का बाट,5 नग 10 किलो का बाट, 5 नग 5 किलो का बाट, 8 नग लोहे का दरवाजा, 19 नग लोहे का पाइप बरामद की गई है।
ाजनांदगांव. नकली फर्नेस आयल बनाने के गोरखधंधे का भांडाफोड़ हुआ है। सोमनी पुलिस ने सोमवार को मगरटोला में स्थित बोलबम ब्रिक्स फैक्ट्री में छापामार कार्रवाई कर लगभग दों टैंकर सहित 22 लाख के नकली फर्नेस आयल के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। इस गोरखधंधे में एक बड़े रैकेट होने की संभावना है। पुलिस मामला दर्ज कर विवेचना में जुटी है। जांच के बाद बड़े रैकेट का खुलासा होगा। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बोलबम ब्रिक्स फैक्ट्री का मालिक चुन्नु साव है जो फरार हो गया है।
मिली जानकारी के अनुसार फ्लाई एश ईंट भ_े की आड़ में नकली फर्नेस आयल तैयार करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है। सोमनी पुलिस ने छापेमारी कर काले तेल के काले कारोबार करने वालों का खुलासा किया है। छापेमारी के दौरान मौके पर ईट भ_े में तैयार हो रहे मिलावटी फर्नेस आयल को बनाने से लेकर खपाने तक का पूरा इंतजाम मौजूद था। खास बात यह है कि ये पूरा कारोबार लंबे समय से संचालित हो रहा था, लेकिन किसी को इसका भनक भी नहीं लगा।

Home / Rajnandgaon / कबाड़ की दुकान में पुलिस ने मारा छापा तो फटी रह गई आंखे, लखपति निकला कबाड़ी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो