scriptखैरागढ़ थाना के प्रधान आरक्षक पर हंसिया व डंडे से जानलेवा हमला, छुट्टी पर गांव गया था वर्दी वाला | Deadly attack on head constable of Khairagarh police station | Patrika News
राजनंदगांव

खैरागढ़ थाना के प्रधान आरक्षक पर हंसिया व डंडे से जानलेवा हमला, छुट्टी पर गांव गया था वर्दी वाला

छुट्टी मनाने अपने गांव गए पुलिस के एक प्रधान आरक्षक पर उसके गांव के ही कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। आशीष शर्मा खैरागढ़ थाना में प्रधान आरक्षक के पद पर है।

राजनंदगांवOct 09, 2019 / 10:38 am

Dakshi Sahu

खैरागढ़ थाना के प्रधान आरक्षक पर हंसिया व डंडे से जानलेवा हमला, छुट्टी पर गांव गया था वर्दी वाला

खैरागढ़ थाना के प्रधान आरक्षक पर हंसिया व डंडे से जानलेवा हमला, छुट्टी पर गांव गया था वर्दी वाला

राजनांदगांव. छुट्टी मनाने अपने गांव गए पुलिस (CG police Constable deadly attack in Rajnandgaon ) के एक प्रधान आरक्षक पर उसके गांव के ही कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। शिकायत पर पुलिस हमला करने वाले 5 आरोपियों के खिलाफ धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में जुटी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घुमका थानाक्षेत्र के डुमरडीहकला निवासी आशीष शर्मा खैरागढ़ थाना में प्रधान आरक्षक के पद पर है। (Rajnandgaon police)
Read more: ज्योत जंवारा विसर्जन करने निकले भक्तों पर मधुमक्खियों ने किया हमला, भगदड़ में 50 से ज्यादा लोग घायल, 15 की हालत गंभीर

हसिया व डंडे से हमला
आशीष सोमवार को छुट्टी में अपने गांव डुमरडीहकला गया हुआ था। रात को आरक्षक के साथ गांव के ही मुरलीदास गहने के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान मुरलीदास ने अपने रिश्तेदार तुकाराम गहने और तीन अन्य सहयोगियों के साथ मिल कर आशीष से जमकर मारपीट करते हुए उसके सिर पर हसिया व डंटे से जानलेवा हमला कर दिया है।
Read more: बाइक सवार दो युवकों का रास्ता रोक कर मारपीट, विशेष समुदाय के लोगों ने घेरा थाना….

पुलिस ने दर्ज किया मामला
घटना में पुलिस के प्रधान आरक्षक आशीष को गंभीर चोंटे आई है और उसे ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रधान आरक्षक की शिकायत पर घुमका पुलिस आरोपी मुरली गहने व तुकाराम सहित तीन अन्य सहयोगियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Home / Rajnandgaon / खैरागढ़ थाना के प्रधान आरक्षक पर हंसिया व डंडे से जानलेवा हमला, छुट्टी पर गांव गया था वर्दी वाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो