scriptलोकसभा चुनाव: भाजपा की पहली सूची जारी होने से पहले पूर्व सीएम डॉ. रमन ने दिए संकेत, इस सीट से लड़ सकते हैं चुनाव | EX CM Dr. Raman singh, Lok sabha election CG 2019 | Patrika News
राजनंदगांव

लोकसभा चुनाव: भाजपा की पहली सूची जारी होने से पहले पूर्व सीएम डॉ. रमन ने दिए संकेत, इस सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

पूर्व मुख्यमंत्री और यहां के विधायक डॉ. रमन सिंह ने राज्य की सभी 11 लोकसभा सीटें जीतने का दावा किया है।

राजनंदगांवMar 16, 2019 / 04:10 pm

Dakshi Sahu

PATRIKA

लोकसभा चुनाव: भाजपा की पहली सूची जारी होने से पहले पूर्व सीएम डॉ. रमन ने दिए संकेत, इस सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

राजनांदगांव. पूर्व मुख्यमंत्री और यहां के विधायक डॉ. रमन सिंह ने राज्य की सभी 11 लोकसभा सीटें जीतने का दावा किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यकाल में पूरे विश्व में देश का मान बढ़ा है और पड़ोसी देश से आने वाले आतंकवाद को कड़ा जवाब दिया गया है। लोकसभा चुनाव लडऩे के सवाल पर डॉ. सिंह ने कहा कि यह फैसला पार्टी को करना है। डॉ. सिंह ने राज्य की कांग्रेस की सरकार को बदलापुर की सरकार की तरह काम करने का आरोप लगाया।
लोकसभा चुनाव के परिप्रेक्ष्य में कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे डॉ. सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यहां कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ा हुआ है और लोकसभा चुनाव में सभी पूरी ताकत से काम कर देश में एक बार फिर नरेन्द्र मोदी की सरकार बनाने के लिए काम करने तैयार हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राष्ट्रीय अस्मिता को बरकरार रखने का काम किया है और अंतरराष्ट्रीय मानचित्र में उन्होंने भारत की जो साख बनाई है, उससे पूरा देश गौरवान्वित होता है।
अब कोई पीटकर नहीं जा सकता
भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन ने कहा कि मोदी सरकार ने यह साबित कर दिया है कि अब देश में कोई भी घुसकर देश के जवानों को पीटकर नहीं जा सकता। उसका कड़ा जवाब दिया जाएगा।
उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार के मुखिया के रूप में मोदी ने यह दिखा दिया है कि वे किसी को छेड़ेंगे नहीं लेकिन यदि किसी ने छेड़ा तो उसे छोड़ेंगे नहीं।
70 दिन में दिख गया रंग
पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. सिंह ने राज्य की भूपेश बघेल सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि राज्य में विकास कार्य ठप्प हो गए हैं। स्वीकृत कार्यों की राशि वापस बुला ली गई है। निर्माण कार्य को बाधित कर सरकार उल्टी दिशा में काम कर रही है। उन्होंने राजनांदगांव के स्टेडियम और मेडिकल कॉलेज के काम की गति को धीमा करने का आरोप लगाते हुए कहा कि यह सरकार बदलापुर की तरह काम कर रही है। उन्होंने कहा कि जनता ने सिर्फ ७० दिनों में इस सरकार के रंग को देख लिया है और लोकसभा चुनाव में इसका जवाब मिलेगा।
… तो लड़ सकता हंू चुनाव
विधायक डॉ. सिंह ने खुद के लोकसभा चुनाव लडऩे के सवाल पर कहा कि फिलहाल तो चार से पांच लोग राजनांदगांव से दावेदार हैं और उन्होंने अब तक अपनी दावेदारी नहीं रखी है। उन्होंने कहा कि मैंने कभी भी टिकट के लिए आवेदन देने का काम नहीं किया है, हर बार पार्टी का आदेश माना है। उन्होंने कहा कि पार्टी यदि आदेश देगी तो वे चुनाव लड़ भी सकते हैं।

Home / Rajnandgaon / लोकसभा चुनाव: भाजपा की पहली सूची जारी होने से पहले पूर्व सीएम डॉ. रमन ने दिए संकेत, इस सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो