scriptछत्तीसगढ़ की संस्कारधानी में गैंगवार, चाकू गोदकर दो युवकों की हत्या, दहशत में लोग | Gang war in Rajnandgaon, two youths killed | Patrika News
राजनंदगांव

छत्तीसगढ़ की संस्कारधानी में गैंगवार, चाकू गोदकर दो युवकों की हत्या, दहशत में लोग

दो पक्षों में गैंगवार के चलते राजनांदगांव के नंदई में दो युवकों की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई। घटना नंदई में रामनाम साप्ताहिक कार्यक्रम के आयोजन के दौरान हुआ।

राजनंदगांवSep 01, 2022 / 08:45 am

Dakshi Sahu

छत्तीसगढ़ की संस्कारधानी में गैंगवार, चाकू गोदकर दो युवकों की हत्या, दहशत में लोग

छत्तीसगढ़ की संस्कारधानी में गैंगवार, चाकू गोदकर दो युवकों की हत्या, दहशत में लोग

राजनांदगांव. दो पक्षों में गैंगवार के चलते राजनांदगांव के नंदई में दो युवकों की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। घटना नंदई में रामनाम साप्ताहिक कार्यक्रम के आयोजन के दौरान हुआ। सुबह करीब 5 बजे कार्यक्रम स्थल पर गैंगवार के चलते दो पक्ष में विवाद हो गया। गौरी नगर निवासी 23 वर्षीय विकास उर्फ कान्हा सारथी, पिता मोहन लाल सारथी और नंदई निवासी 22 वर्षीय जितेन्द्र साहू पिता परमानंद साहू पर दूसरे पक्ष के युवकों ने चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया गया। इस खूनी संघर्ष में विकाश उर्फ कान्हा सारथी की मौके पर ही मौत हो गई। हत्यारों ने युवक के शव को नाले में फेंक दिया।
रास्ते में युवक ने तोड़ा दम
घटना में गंभीर रूप से घायल जितेन्द्र साहू को मौके पर मौजूद लोगों ने जिला अस्पताल पहुंचाया लेकिन रास्ते में ही जितेन्द्र ने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि मृतक विकास सारथी आदतन अपराधी था और हत्या के मामले में 5 साल जेल में बंद था। 6 माह पहले ही वह जेल से छूटकर बाहर आया था। वहीं मृतक जितेन्द्र के भी आपराधिक रिकार्ड होने की जानकारी सामने आई है। पुलिस ने बताया कि दोनों मृतक कान्हा सारथी व जितेन्द्र साहू एक ही ग्रुप के थे। दूसरे ग्रुप के आरोपियों द्वारा चाकू से हमला कर हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है।
संदेहियों को लिया है हिरासत में
कान्हा व जितेन्द्र की हत्या मामले में पुलिस आधा दर्जन से ज्यादा संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है। अभी तक आरोपियों की पहचान नहीं हुई है। पुलिस जल्द ही मामले को सुलझा लेने का दावा कर रही है। दो दिन में शहर के तीन युवकों की हत्या की घटना से शहर में दशहत का माहौल है। वहीं पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। टीआई बसंतपुर टीआर चन्द्रा ने बताया कि नंदई में बुधवार की सुबह दो पक्षों में विवाद बाद चाकू से हमला कर दो युवकों की हत्या कर दी गई है। गैंगवार जैसे मामला होने की संभावना है। कुछ संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मामले की जल्द ही खुलासा करेंगे।
शहर में दहशत का माहौल
गैंगवार की घटना के बाद शहर के लोगों ने कहा कि माहौल दिनों दिन खराब हो रहा है। आपराधिक तत्वों को हौसले बुलंद होते जा रहा है। आपराधिक तत्व के लोग नशे की हालत में गैंग बना कर घूमते रहते हैं और विवाद की स्थिति में घटना को अंजाम देते हैं। शहर में पान-ठेला, होटल अन्य प्रतिष्ठान देर रात तक खुली रहती है। इन दुकानों में गांजा, शराब सहित नशे के अन्य सामान की बिक्री हो रही है। अराजक तत्व रात भर नशे में घूम रहे हैं। बावजूद इसके दुकानों को बंद कराने व रात में घूमने वालों पर पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है।

Home / Rajnandgaon / छत्तीसगढ़ की संस्कारधानी में गैंगवार, चाकू गोदकर दो युवकों की हत्या, दहशत में लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो