scriptघर में किराए पर रहने वाले युवक ने ही नाबालिग को किया गर्भवती | he young man who was hired in the house made the minor pregnant | Patrika News
राजनंदगांव

घर में किराए पर रहने वाले युवक ने ही नाबालिग को किया गर्भवती

गरमाने लगा पेट दर्द की शिकायत पर अस्पताल पहुंची नाबालिग के गर्भवती होने का मामला

राजनंदगांवOct 20, 2019 / 11:37 am

Nakul Sinha

The young man who was hired in the house made the minor pregnant

गरमाने लगा पेट दर्द की शिकायत पर अस्पताल पहुंची नाबालिग के गर्भवती होने का मामला

राजनांदगांव. मेडिकल कॉलेज हास्पीटल में बालोद जिले के डौंडीलोहारा क्षेत्र से पेट दर्द की शिकायत पर इलाज कराने पहुंची एक नाबालिग के पेट में गर्भ होने का मामला सामने आया था। इलाज के दौरान अस्पताल में ही एबार्शन हो गया। इस मामले में बसंतपुर पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर नबालिक को गर्भवती बनाने वाले आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का अपराध पंजीबद्ध कर मामले को डौंडी लोहारा थाना में रेफर कर दिया है। बसंतपुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग लड़की को प्रेमजाल में फंसा कर आरोपी मध्य प्रदेश के बालाघाट निवासी 30 वर्षीय प्रहलाद सूर्यवंशी ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था और नबालिग लड़की गर्भवती हो गई थी। पुलिस आरोपी प्रहलाद सूर्यवंशी के खिलाफ धारा 376, 450, 506 और पाक्सो एक्ट की धारा 5 घ 6 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
मार्केटिंग का काम करता है आरोपी
मिली जानकारी के अनुसार दुष्कर्म का आरोपी बालाघाट निवासी प्रहलाद सूर्यवंशी किसी कंपनी में मार्केटिंग का काम करता है और पीडि़त नाबालिग लड़की के घर किराए से रहता है। इस दौरान आरोपी नबालिग लड़की को अपने जाल में फंसा कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर उसे गर्भवती बना दिया था। फिलहाल पुलिस आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में जुटी है।

Home / Rajnandgaon / घर में किराए पर रहने वाले युवक ने ही नाबालिग को किया गर्भवती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो